हरियाणा: पुलिस नें कही गुलाब का फूल, कही नारियल पानी देकर यातायात नियमों की पालना हेतु किया जागरुक

पुलिस नें कही गुलाब का फूल, कही नारियल पानी देकर यातायात नियमों की पालना हेतु किया जागरुक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पंचकूला 20 सितम्बर :- पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त श्री सुरेन्द्र पाल सिंह के निर्देशानुसार जिला पंचकूला में विशेष ट्रैफिक जागरुक अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत ट्रैफिक पुलिस द्वारा नाकांबदी करते हुए ट्रैफिक नियमों की पालना हेतु जागरुक किया जा रहा है जिस अभियान के तहत आज ट्रैफिक पुलिस सुरजपुर इन्चार्ज उप.नि. बिजेन्द्र सिंह के द्वारा वाहन चालको को यातायात नियमों का पालन कराने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने अनोखा तरीका अपनाया है । नियम तोड़ने वालों को गुलाब के फूल जागरूक किया जा रहा है ।
इन्चार्ज ट्रैफिक सुरजपुर बिजेन्द्र सिंह नें कहा कि पुलिस उपायुक्त श्री सुरेन्द्र पाल सिंह के निर्देशानुसार सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा ट्रैफिक नियमों की पालना विशेष जागरुक अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत आज अनोखा तरीका अपनाकर बिना हेल्मेट, बिना सीट बेल्ट वाहन चालको का चालान ना करके बल्कि उनको ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक किया गया है और उनको ट्रैफिक नियमों बारें लापरवाही करनें पर सडक हादसों का शिकार होने पर कई बार जिन्दगी खतरे में पड जाती है जरुरी है हम सभी को यातायात नियमों के प्रति जागरुक रहें और ट्रैफिक नियमों की पालना करके सडक पर होनें वालें हादसो को रोकनें में सहयोग करें । अगर कोई वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करता, उसे समझाएं और इसके फायदे व नुकसान बताकर जागरूक करें ।
इसके अलावा प्रबंधक थाना सेक्टर 20 इन्सपेक्टर योगविन्द्र सिंह द्वारा पुलिस द्वारा चलाये गये विशेष जागरुक अभियान के तहत ट्रैफिक नियम की उल्लंघना करनें वालें वाहन चालको को नारियल का पानी भेंट करके ट्रैफिक नियमों की पालना हेतु किया जागरुक । थाना प्रभारी सेक्टर 20 नें कहा कि जिन्दगी अनमोल है और इसे व्यर्थ सडक हादसों में ना गवाएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र जयराम विद्यापीठ में यज्ञ का आयोजन

Tue Sep 20 , 2022
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र जयराम विद्यापीठ में यज्ञ का आयोजन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सर्वकल्याण यज्ञ आयोजित। कुरुक्षेत्र, 20 सितम्बर : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से ब्रह्मसरोवर के तट पर श्री जयराम विद्यापीठ की मुख्य यज्ञशाला […]

You May Like

Breaking News

advertisement