हरियाणा स्कूल एसोसिएशन ने डीईओ बलजीत मलिक का किया स्वागत

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 4 जुलाई : हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन कुरुक्षेत्र ने नवनियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी बलजीत मलिक का पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी बलजीत सिंह मलिक ने कहा शिक्षक संघ की जो भी मांग होगी उसे गंभीरता से लेते हुए शिक्षकों के हित में समाधान किया जाएगा। उन्होंने हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन के सदस्यों से आग्रह करते हुए कहा कि जिले के शैक्षिक विकास के लिए आप सभी के सहयोग की आवश्यकता रहेगी। शैक्षणिक उन्नयन में कार्य करने के लिए प्राध्यापक साथियों का विश्वास एवं पूर्णरूपेण सहयोग आवश्यक है।
हसला जिला प्रधान बलराम शर्मा ने शिक्षा अधिकारी को विश्वास दिलाया कि हसला के सभी कार्यकर्ता आपके साथ है। कुरुक्षेत्र जिले को शिक्षा के साथ साथ खेल एवं सांस्कृतिक क्षेत्र में जिले को राज्य स्तर पर अग्रणी स्थान बनाने में सहयोग देंगे। जिला प्रधान ने कहा कि हसला का प्रत्येक प्राध्यापक जिला शिक्षा अधिकारी के साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य करेगा। हसला संरक्षक एवं वरिष्ठ प्राध्यापक बृज भूषण जिंदल ने नवनियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी अपील की हसला की जायज मांगों का समय अनुसार निपटान करेंगे तथा प्राध्यापक साथियों के सम्मान का विशेष ध्यान रखेंगे इस अवसर पर पूर्व राज्य वित्त सचिव गिरधारी लाल, पूर्व प्रधान अनिल गर्ग हसला, चेयरमैन सतवीर कौशिक, डॉ. बलवान सिंह, सुनील पौलस्त्य, राजेंद्र कुमार, प्रमोद वालिया, महेंद्र कौशिक, जिला स्काउट एवं गाइड के डीओसी राजेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसी भी कार्य को सीखने की कोई उम्र नहीं होती : डॉ. संजीव शर्मा

Tue Jul 5 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में कार्यरत क्लर्कों के लिए रिफ्रेशर कोर्स का हुआ शुभारम्भ। कुरुक्षेत्र, 4 जुलाई : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा ने कहा है कि किसी भी कार्य को सीखने की कोई उम्र नहीं होती, कोई उपयुक्त समय नहीं […]

You May Like

Breaking News

advertisement