हरियाणा।कोरोना काल में भी सामाजिक मुद्दों को उठाकर समाज सेवा में मीडिया का रहा अहम योगदान : सुधा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

विधायक सुभाष सुधा ने मीडिया सैंटर में किया कोरोना टीकाकरण शिविर का शुभारंभ।
मीडिया कर्मियों और विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को दी कोरोना की पहली डोज।

कुरुक्षेत्र 21 मई :- विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कोरोना काल जैसे कठिन दौर में भी मीडिया के लोगों ने सामाजिक मुद्दों को उठाकर समाज सेवा करने में अहम योगदान दिया है। इस योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। इस लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सुरक्षा प्रदान करना सरकार का प्रथम कर्तव्य है। इसलिए मीडिया कर्मियों को सुरक्षा का कवच पहनाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेशानुसार मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगवाया गया है।
विधायक सुभाष सुधा शुक्रवार को लघु सचिवालय के चर्तुथ तल पर स्थित जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग के तत्वाधान में मीडिया कर्मियों, विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों के लिए आयोजित टीकाकरण शिविर में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, एसडीएम अखिल पिलानी, सीएमओ डा. संत लाल वर्मा, भाजपा नेता साहिल सुधा, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डा. नरेन्द्र सिंह,एआईपीआरओ बलराम शर्मा, डा. सुभाष ने विधिवत रूप से टीकाकरण शिविर का शुभारंभ किया। इस शिविर में डा. सुभाष व उनकी टीम के सदस्य बिमला देवी, रीना, पम्मी, सर्वजीत, सीमा, प्रभा, नीलम रानी, सोनिया व सुनहेरी ने विशेष कोरोना टीकाकरण शिविर में पहुंचने वाले मीडिया कर्मियों, अधिकारियों, कर्मचारियों व उनके परिजनों सहित करीब 200 लोगों को कोरोना की पहली डोज लगाई गई है।
विधायक ने कहा कि मीडिया के लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह ना करते हुए लोगों की सेवा करने का काम किया। इस कठिन समय में जहां लोग कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए अपने-अपने घरों में बैठे थे, ऐसे समय में मीडिया के लोगों ने फील्ड में रहकर काम किया और लोगों की दिक्कतों, परेशानियों और खामियों को सरकार के सामने लाने का काम किया। मीडिया की इस रिपोर्ट के आधार पर ही कमियों को दूर किया गया और लोगों को समय रहते स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिल पाया। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सुरक्षित रखने के लिए पूरे प्रदेश में मीडिया कर्मियों के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर लगवाएं गए। इसी कडी में कुरुक्षेत्र में 6 मई को पहला और 21 मई को दूसरा टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया है।
एसडीएम अखिल पिलानी ने कहा कि सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा के महानिदेशक डा. अमित अग्रवाल के निर्देशानुसार और उपायुक्त के मार्गदर्शन में पत्रकार एवं छायाकार साथियों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है। सीएमओ डा. संतलाल वर्मा ने कहा कि पत्रकारों के लिए विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है। किसी भी पत्रकार एवं छायाकार साथी को किसी प्रकार की दिक्कत और परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डा. नरेन्द्र सिंह ने आए हुए मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजाब। ब्राह्मण भलाई बोर्ड का चेयरमैन जल्द नियुक्त करें सरकार : भारती

Fri May 21 , 2021
मोगा : [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा संपादक पंजाब] := पंजाब सरकार की ओर से ब्राह्मण भलाई  बोर्ड बनाने की घोषणा किए 26 मई को 2 महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन अभी तक सिर्फ नोटिफिकेशन जारी करने के सिवाय और कुछ नहीं हुआ है। श्री ब्राह्मण सभा (पंजाब) मोगा के […]

You May Like

Breaking News

advertisement