बिहार:वीं के हेल्थ केयर का हुआ शुभारंभ

वीं के हेल्थ केयर का हुआ शुभारंभ

कुर्साकाँटा से मो माजिद

प्रखंड क्षेत्र के हता चौक से कुर्साकाँटा बाजार आने वाली आनंद पथ स्थित वीO केO हेल्थ केयर का शुभारम्भ किया गया। जिसका उदघाटन माननीय सिकटी विधायक विजय कुमार मंडल, प्रखंड प्रमुख सुशील कुमार सिंह, डाक्टर पंकज कुमार सिंह, ब्योरों चीफ कूमोद कुमार शर्मा के हाथो संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।
उद्घाटन के इस मौके पर विधायक श्री मंडल ने बताया की इस तरह का स्वास्थ्य व्यवस्था शुरू होने से प्रखंड ही नही अपितु पूरे सिकटी क्षेत्र के लोगो के लिए यह एक वरदान साबित होगा। जहाँ एक ही जगह स्वास्थ्य संबंधित सभी तरह की जाँच व इलाज विभिन्न विशेषज्ञ डाक्टरों द्वारा मुहैया होगा जिसके कारण छोटे छोटे परेशानियों मे पुर्णिया एवं अन्य जगहों का चक्कर लगाने से लोगो को निजात मिलेगा। वही सेन्टर के संचालक डायमंड कुमार वर्मा ने बताया की जल्द ही इस सेन्टर पर और भी विशेषज्ञ डाक्टरों की व्यवस्था की जाएगी और दवाई, पैथोलॉजी, अल्ट्रासाउंड, ऐक्सरे के साथ अन्य उपकरणो के माध्यम से जाँच एवं इलाज की बेहतर व्यवस्था की जाएगी ताकि लोगो को एक ही जगह पर समुचित स्वास्थ्य लाभ मिल सके और बाहर का चक्कर कम से कम लगाना पड़े।मौके पर कृष्ण कुमार वर्मा, कृष्णदेव झा, कुन्दन झा, सौरभ कुमार राय, भवेश कुमार राय, युवा नेता अजीत कुमार झा, मो मंसूर आलम, सन्नी कुमार,ऐहवाल आलम, विष्णुदेव झा, शलेँद्र राय, श्रवण मंडल सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:पंचायत में हुए सभी कार्य की हो जाँच, नही तो होगा चरणबद्ध आंदोलन सुबोध सदा

Sun Aug 22 , 2021
पंचायत में हुए सभी कार्य की हो जाँच, नही तो होगा चरणबद्ध आंदोलन सुबोध सदा फारबिसगंज( अररिया) अनुमंडल क्षेत्र पिपरा पंचायत पिपरा पंचायत में विकास को लेकर युवाओं ने मोर्चा खोल दिया है समाजसेवी युवक सुबोध कुमार सदा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा जब से हम पैदा हुए […]

You May Like

advertisement