सेंट थॉमस स्कूल में स्वास्थ्य विभाग ने लगाया कोरोना टेस्ट शिविर।

सेंट थॉमस स्कूल में स्वास्थ्य विभाग ने लगाया कोरोना टेस्ट शिविर।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 19 अप्रैल:- स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सेंट थॉमस कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में कोरोना वायरस की जांच के लिए एक शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 85 लोगों के सैम्पल लिए गए है। इस शिविर का आयोजन सेंट थॉमस कान्वेंट स्कूल के तत्वाधान में किया गया। सोमवार को जिला सिविल सर्जन डा. सुखबीर सिंह के दिशा-निर्देशानुसार सेंट कान्वेंट स्कूल के प्रांगण में आरटी पीसीआर टेस्ट का शिविर लगाया गया। इस शिविर में स्वास्थ्य विभाग की टीम की तरफ से डा. पवन व डा. अरविन्द की टीम ने 85 लोगों के सैम्पल एकत्रित किए है। इन सैम्पलों की रिपोर्ट निर्धारित समयावधि में आ जाएगी।
सेंट थॉमस कान्वेंट स्कूल की प्रबंधक निदेशक अंजली मरवाह ने कहा कि स्कूल प्रबंधक कमेटी की तरफ से समय-समय पर सामाजिक गतिविधियों में प्रशासन का सहयोग किया जाता है। इस स्कूल की तरफ से पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान जरुरतमंद लोगों की मदद करने का काम किया और अभी हाल में ही कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्कूल के प्रांगण में 11 से 14 अप्रैल तक चलने वाले टीका उत्सव पर एक विशाल टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में आसपास के लोगों ने बढ़चढकऱ भाग लिया। अब कोरोना के सैम्पल एकत्रित करने के लिए शिविर का आयोजन किया गया है। इससे स्कूल प्रबंधक कमेटी के प्रयास सफल रहे है। उन्होंने आश्वासन दिया कि भविष्य में भी स्कूल प्रबंधक कमेटी किसी भी आपदा और जरुरत के समय प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करेगी। इस मौके पर लॉटस ग्रीन सिटी आरडब्लयूए के नवनियुक्त अध्यक्ष डा. सुखबीर सिंह आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गाय सेवक सरदार रछपाल गिल सम्मानित

Mon Apr 19 , 2021
गाय सेवक सरदार रछपाल गिल सम्मानित मोगा: [प्रेम शर्मा ब्यूरो चीफ मोगा] := गौ सेवा कभी निष्फल नहीं जाती बल्कि जीवन के हर पल सफलता में मददगार होती है।उक्त शब्दों का प्रकटावा गाय सेवक व दानी सरदार रछपाल सिंह गिल ने श्री कृष्ण गोधाम में आयोजित सम्मान समागम कही।समागम में […]

You May Like

advertisement