उत्तराखंड:सत्ता की हनक में भाजपा नेता के घर सरकारी गाड़ी से वैक्सीनेशन को पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम


रुद्रपुर ऊधम सिंह नगर
रिपोर्ट :- जफर अंसारी

एंकर :- सत्ता की अपनी अलग हनक है, जनता मरती है तो मरती रहे, लेकिन सत्ता धारियों के लिए नियम- कायदे कानून कुछ नहीं रखते है। जहां वैक्सीनेशन को लेकर मारामारी है , स्लॉट बुक हो नहीं रहे, वही ऊधम सिंह नगर के जिलामुख्यालय महानगर रुद्रपुर से वैक्सीनेशन को लेकर वीआईपी खेला चल रहा है। जिसमें स्वास्थ्य टीम बाकायदा सरकारी गाड़ी से वैक्सीनेशन करने को भाजपा नेता के घर पहुंची हैं । इस वीआईपी खेला का पुरे गड़बड़झाले की वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने ने बाद से ही सरकारी व्यवस्था को लेकर कई सवाल उठ खड़े हुए है । यह मामला है महानगर रुद्रपुर की एलाइंस कॉलोनी का हैं । बताया जा रहा हैं कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम भाजपा नेता के घर पहुंची आरोप है कि फ्रंटलाइन वॉरियर्स दिखाकर टीम ने भाजपा नेता के परिवार का वैक्सीनेशन किया। बाद में टाटा और बाय-बाय करते हुए यह टीम बाहर निकली तो कैमरे में कैद हो गई। जिस सरकारी गाड़ी से टीम वैक्सीनेशन को गई थी, वह गाड़ी भी कैमरे में कैद हुई।जानकारी के अनुसार एलाइंस कॉलोनी शहरी क्षेत्र में आता है, बड़ा सवाल यह है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को घर पर वैक्सीनेशन की इजाजत किसने दी।

वैक्सीनेशन की आड़ में ‘ खेला होवे ‘ का मामला जिला मुख्यालय पर गरम हो चला है। इस मामले को लेकर जहाँ विपक्ष विभाग के साथ भाजपा को लगातार घेरने में लगी हुए है तो वही सीएमओ ने इस मामले की जांच एसीएमओ डॉ अविनाश खन्ना को सौंपी है। प्रारंभिक जांच में खन्ना ने आरोपों को सही पाया है। उनका कहना है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले में आरोपित भाजपा नेता राजीव चौधरी ने आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि वैक्सीनेशन की बात पूरी तरह गलत है। स्वास्थ विभाग की टीम में शामिल एएनएम दीपा जोशी उनकी बहन के समान है और वह उनसे मिलने आई थीं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:देहरादून में पुलिस इंस्पेक्टरो के तबादले

Wed Jun 2 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून:-एसएसपी देहरादून ने 5 निरीक्षकों के किये तबादले,निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश बनाये गए,निरीक्षक रितेश शाह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर भेजे गए,निरीक्षक प्रदीप बिष्ट, कोविड कंट्रोल रूम, पुलिस लाइन देहरादून से प्रभारी निरीक्षक […]

You May Like

advertisement