सेहत विभाग के ब्लाक डरोली भाई ने स्थापित किया रिकार्ड 1 ही दिन में 390 को लगाया कोरोना विरोधी टीका

सेहत विभाग के ब्लाक डरोली भाई ने स्थापित किया रिकार्ड 1 ही दिन में 390 को लगाया कोरोना विरोधी टीका

गांवों की पंचायतों का इस अभियान में विशेष योगदान देने हेतु धन्यवाद :=डॉ इंद्रवीर

मोगा 3 अप्रैल(शालीन शर्मा)-

सेहत विभाग की ओर से कोरोना महामारी से हर नागरिक को बचाने हेतु करोना टीकाकरण का अभियान युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है। सिविल सर्जन डाक्टर अमरप्रीत कौर बाजवा के दिशा निर्देशों पर जिले के हर ब्लॉक में विशेष तौर पर डॉक्टरों की देखरेख में टीमें गठित कर जहां सभी सरकारी अस्पतालों और डिस्पेंसरियों व सहित केन्द्रों में टीकाकरण करने का प्रबन्ध करवाया है। वहीं गांव गांव में भी विशेष तौर टीकाकरण कैम्प आयोजित किए जा रहे हैं। इसी के तहत सेहत विभाग के ब्लाग ट्रॉली पाई के एसएमओ डॉ इंद्रवीर सिंह गिल की ओर से अपने ब्लॉक के 6 गांवों में लगाये गये टीकाकरण शिविर में 400 के लगभग विभिन्न गांव वासियों के कोरोना विरोधी इंजेक्शन लगाने का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य प्राप्त किया है।इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएमओ डरोली भाई डा. इंद्रवीर गिल ने बताया कि आज उनकी ओर से उनके ब्लाग के अधीन पड़ते गांव दौलतपुरा, चन्दनवां, डरोली भाई, घलघलां, धल्ले के व सिंघा वाला में लगाए गए ।टीकाकरण शिविर के दौरान 390 नागरिकों ने कोरोना विरोधी टीकाकरण करवाया है ।उन्होंने बताया कि इससे पहले उनकी ओर से गठित टीमों ने लोगों को कोरोना महामारी से बचाव हेतु टीकाकरण करवाने के लिए जागरूक भी किया था जिसका प्रभाव आज देखने को मिला वहीं उन्होंने समूह गांवों की ग्राम पंचायतों का धन्यवाद भी किया उन्होंने बताया कि इस दौरान गांव दौलतपुरा के 40 गांव चंद नवां के 40 गांव के गांव डरोली भाई के 70 घलघल्ला के 60 गांव धल्लेके के 80 व गांव सिंघावाला के 100 निवासियों की ओर से टीकाकरण करवाया गया है बॉक्स नंबर 1 समाजसेवी संस्थाएं संस्थाएं भी दे रहीं सेहत विभाग का टीकाकरण मुहिम में विशेष योगदान का रोना महामारी से सुरक्षा के लिए जहां सरकारी तौर पर सिद्ध विभाग की टीमें टीकाकरण करने में सक्रिय है वहीं इलाके के विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं ने भी यह जिम्मेवारी उठाई है और रोजाना विशेष तौर कैम्प लगाकर का रोना महामारी से सुरक्षा हेतु लोगों को करोना विरोधी इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोविड-19 में फर्जी बिलों की शिकायत और नामिम गंगे में गड़बड़ियों की शिकायत पर जिलाधिकारी को 10 दिनों में जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

Sat Apr 3 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोविड-19 में फर्जी बिलों की शिकायत और नामिम गंगे में गड़बड़ियों की शिकायत पर जिलाधिकारी को 10 दिनों में जाँच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उत्तरकाशी जिले के ग्राम नैताला (रैथल, भटवाङी और  बारसू) […]

You May Like

advertisement