उत्तराखंड:भाजपा कार्यसमिति की बैठक 22 को, बूथ मैनेजमेंट के साथ बनाए जाएंगे, हैल्थ वालेंटियर


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी : भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव को लेकर पूरी तरह कमर कस ली है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद अब जिला स्तर की बैठकें शुरू कर दी हैं। जिसमें बूथ मैनेजमेंट से लेकर हेल्थ वालेंटियर को लेकर भी तैयारी की जाएगी। नैनीताल जिले की कार्यसमिति की बैठक 22 जुलाई को नैनीताल में आयोजित होगी। जो कोविड जैसी आपात स्‍थ‍िति में आम लोगों की मदद कर सके।
जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने बताया कि बैठक का सबसे मुख्य उद्देश्य आगामी कार्यक्रमों के बारे में चर्चा करना है। उन कार्यक्रमों को लागू करने के लिए पदाधिकारियों के साथ मिलकर रूपरेखा बनाई जानी है। आगामी चुनाव में अपना बूथ मैनेजमेंट सशक्त रहे। इस पर फोकस करना है। नए मतदाता बनाने के साथ ही उन्हें पार्टी की रीति-नीति से अवगत कराने के लिए भी रणनीति बनाई जानी है।

सबसे जरूरी है कि हेल्थ वालेंटियर तैयार किए जाने हैं। इसके लिए पहले जिले के 19 मंडलों में मंडल संयोजक तैयार किए जाएंगे। इसके बाद इनकी टीम तैयार होगी और इनमें से हेल्थ वालिएंटर भी बनेंगे। कार्यसमिति की बैठक में इस मुद्दे को अंतिम रूप दिया जाएगा। बिष्ट ने बताया कि इस बैठक के मुख्य वक्ता प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार होंगे। इसके साथ ही जिला प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य, संगठन के जिला प्रभारी प्रेम चौधरी भी बैठक में शामिल रहेंगे।
देहरादून की बैठक में मिले हैं टिप्स
भाजपा की 12 जुलाई को देहरादून में प्रदेश पदाधिकारियों व जिलाध्यक्षों की बैठक थी। इस बैठक में मिशन 2022 के लिए अबकी बार, 60 पार नारा दिया गया। इस नारे के तहत काम करने के लिए निर्देशित किया गया। जिलाध्यक्षों को भी चुनावी तैयारियों के लिए टिप्स दिए गए। इसी के तहत अब पार्टी जिलाध्यक्ष जिले की कार्यसमिति के जरिये ही मिशन-2022 फतह करने में जुट गए हैं। नैनीताल में बैठक के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:सीएम पुष्कर धामी ने किया बड़ा फेरबदल, कमिश्नर कुमाऊँ बने सचिव क्रमिक

Wed Jul 14 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया पहला बड़ा फेरबदलकुमाऊँ कमिश्नर अरविंद ह्यांकी हटाये गए अरविंद सचिव कार्मिक सतर्कता,स्टाफ अफसर सीएम बनाये गएराधा रतूड़ी से कार्मिक हटाया गयाअरुणेंद्र सिंह चौहान से अपर सचिव सीएम का चार्ज हटा Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

Breaking News

advertisement