उत्तराखंड: कुंभ मेले के दौरान कोरोना जाँच फर्जीवाड़े के मामले में सुनवाई जारी

उत्तराखंड: कुंभ मेले के दौरान कोरोना जाँच फर्जीवाड़े के मामले में सुनवाई जारी!
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

नैनीताल। हाईकोर्ट ने कुंभ मेले में कोरोना जांच फर्जीवाड़े में लिप्त मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के सर्विस पार्टनर शरत पंत व मलिका पंत की याचिकाओं पर सुनवाई जारी रखी है। 22 सितंबर यानी आज भी मामले की सुनवाई होगी। सरकार इस प्रकरण पर कोर्ट में जवाब पेश नहीं कर पाई। सरकार ने बुधवार तक का समय मांगा है, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।
न्यायमूर्ति आरसी खुल्बे की एकलपीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। मामले के अनुसार शरत पंत और मलिका पंत ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को निरस्त करने और उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने के साथ ही धारा 467 को हटाने की मांग की थी। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि जब उन्होंने कोई टेस्ट किए ही नहीं तो उन्हें आरोपी बनाना ठीक नहीं है। याचिका में कहा गया कि वे मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेस में एक सर्विस प्रोवाइडर हैं। परीक्षण और डाटा प्रविष्टि के दौरान मैक्स कॉरपोरेट का कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। परीक्षण और डाटा प्रविष्टि का सारा काम स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की प्रत्यक्ष निगरानी में किया गया था। इन अधिकारियों की मौजूदगी में परीक्षण स्टालों के कार्य को मंजूरी दी गई। अगर कोई गलत कार्य कर रहा था तो तब अधिकारी चुप क्यों रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: गढ्ढे में गिरकर घायल व्यक्ति को दो लाख रुपये देगी ठेका कंपनी, साथ ही देना होगा एक लाख रुपये का अर्थदंड भी

Wed Sep 22 , 2021
उत्तराखंड: गढ्ढे में गिरकर घायल व्यक्ति को दो लाख रुपये देगी ठेका कंपनी, साथ ही देना होगा एक लाख रुपये का अर्थदंड भी!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। निर्माण कार्यों के दौरान बरती जाने वाली लापरवाही पर न सिर्फ मजिस्ट्रेटी जांच बैठाई गई, बल्कि पहली बार उसका परिणाम भी निकलकर सामने आया […]

You May Like

advertisement