अम्बेडकर नगर:PNB बैंक में अचानक लगी भयंकर आग से भारी नुकसान – रिकार्ड रूम स्वाहा

अम्बेडकरनगर|| औद्योगिक नगरी टाण्डा के छज्जापुर में संचालित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा टाण्डा में रविवार को अचानक शॉर्ट सर्किट से भयंकर लाग लग गई। तेज़ी से उठता हुआ धुंआ देखकर स्थानीय लोग दौड़े और बाहर से ही आग बुझाने का प्रयास करने लगे और इस दौरान आननफानन में बैंक मैनेजर को बुलाया गया तथा उनकी मौजूदगी में मुख्य द्वारा खोल कर आग बुझाने का प्रयास किया गया मगर तब तक बैंक मैनेजर की कैबिन सहित रिकार्ड रूम भी जल चुका था। बैंक के अंदर बर्बादी का मंजर नज़र आने लगा हालांकि समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया है। सूचना पर उपजिलाधिकारी टाण्डा अभिषेक पाठक, टाण्डा सर्किल ऑफिसर संतोष कुमार, टाण्डा कोतवाली निरीक्षक संजय सिंह भी पहुंच गए तथा फायर कर्मियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया है।
बताते चलेंकि रविवार छुट्टी होने के कारण बैंक बन्द था लेकिन शॉर्ट सर्किट के कारण अंदर आग लग गई थी जो धुआं बाहर निकलने के कारण लोगों के संज्ञान में आया और देओहते ही देखते वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई तथा कई स्थानीय लोगों ने जान की बाजी लगा कर आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया परंतु आग के शोलों में बैंक मैनेजर की ऑफिस व रिकार्ड रूम सहित बहुत कुछ जलकर स्वाहा हो चुका है हालांकि बैंक की तरफ से फिलहाल नुकसान की कोई प्रेस नोट नहीं जारी की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:लापता व्यक्ति के नाम की जमीन का हो गया बैनामा

Sun Jul 25 , 2021
अम्बेडकरनगर। तहसील जलालपुर के कजपुरा में कूटरचित बैनामा कर लाखों की अचल सम्पत्ति के फर्जीवाड़े का मामला प्रकाश में आया है। दो दशक से लापता व्यक्ति की जमीन का बैनामा दूसरे व्यक्ति को खड़ाकर करा लेना पता चला है। कजपुरा के सत्यम श्रीवास्तव ने इसकी शिकायत डीएम से की है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement