मंडल कार्यालय फिरोजपुर के सभाकक्ष में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हिंदी निबंध प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

फिरोजपुर दिनांक-07.07.2022 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

मंडल कार्यालय, फिरोजपुर के सभाकक्ष में आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हिंदी निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस निबंध प्रतियोगिता में फिरोजपुर मंडल के विभिन्न स्टेशनों/कार्यालयों में कार्यरत 25 रेलकर्मियों ने भाग लिया। इसका विषय ‘वर्ष 2047 के भारत की परिकल्पना’ था। इस निबंध प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को ₹2000, द्वितीय को ₹1500, तृतीय को ₹1000 तथा तीन सांत्वना पुरस्कार प्रत्येक को ₹500 प्रदान किए जायेंगे। इस कार्यक्रम का संचालन राजभाषा अधिकारी श्री अभिजित गुप्ता द्वारा किया गया।
मंडल रेल प्रबंधक डॉ. सीमा शर्मा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि राजभाषा के प्रचार-प्रसार में फिरोजपुर मंडल काफी जागरूक है। उन्होंने कहा कि समय-समय पर आयोजित किए जाने वाले विभिन्न राजभाषा कार्यक्रमों में अधिक से अधिक रेल अधिकारी तथा कर्मचारी हिस्सा लें एवं राजभाषा के प्रचार-प्रसार में सहयोग दें तथा अपना कामकाज हिंदी में करने का प्रयास करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हल्के फेरबदल के साथ आयुष विवि ने जारी की फाइनल डेटशीट

Thu Jul 7 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र : श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय की परीक्षा शाखा ने गुरुवार को कुलपति डॉ. बलदेव कुमार के निर्देशानुसार हल्के फेरबदल के साथ बीएएमएस, बीएचएमएस, एमडी आयुर्वेद प्रारंभिक वर्ष, डी-फार्मा आयुर्वेद और पंचकर्म सहायक की वार्षिक और री-अपीयर की फाइनल डेटशीट जारी कर […]

You May Like

advertisement