होमगार्ड विभाग में होली मिलन

जिला बलिया….

होमगार्ड विभाग में होली मिलन

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल

स्थान:- बलिया उत्तर प्रदेश

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया होमगार्ड विभाग में आज दिन शनिवार को होली मिलन रामपुर कार्यालय पर आयोजन किया गया।
होमगार्ड विभाग के कमांडेंट अनिल कुमार यादव ने कहा कि होली बसंत ऋतु में मनाए जाने वाला एक महत्वपूर्ण भारतीय और नेपाल के लोगों का त्यौहार है यह हिंदू पंचांग के अनुसार फागुन मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है। होली मन के विकारों को सारे दुख दर्द को खिड़की के बाहर फेंकने का साहस भरता है। यह प्रेरित करता है कि हम उस पवित्र खुशी को उमंग को मन में जगह दे उसका स्वागत करे। इसीलिए हम इस त्यौहार को यानी होली का बड़ी तत्परता से इंतजार करते हैं यह भारत का एक प्रमुख और प्रसिद्ध त्योहार है जो कि विश्व भर में मनाया जाता है।
होमगार्ड विभाग के मुख्य रूप से अनिल कुमार यादव जिला कमांडेंट बलिया, सुनील कुमार सिंह, अशोक कुमार शर्मा, अजय कुमार सिंह, अजय कुमार गुप्ता, ओम प्रकाश गुप्ता, आदित्य कुमार सिंह, माणिकचंद, मोहम्मद आजाद, धनंजय तिवारी, अमित सिंह, विवेक कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थाना बांसडीह अन्तर्गत युवती की हत्या करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद ।

Sat Mar 27 , 2021
जिला बलिया… बलिया से बड़ी खबर थाना बांसडीह अन्तर्गत युवती की हत्या करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद । रिपोर्ट :- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट स्थान :-बलिए उत्तर प्रदेश मोबाइल नंबर:-8355002336 बलिया श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय बलिया डॉ0 विपिन ताडा के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए […]

You May Like

advertisement