बिहार: अलगाववादी और पीएफआई के जाल को कुचलने के लिए है गृह मंत्री का सीमांचल दौरा:अश्विनी कुमार चौबे

अलगाववादी और पीएफआई के जाल को कुचलने के लिए है गृह मंत्री का सीमांचल दौरा:अश्विनी कुमार चौबे

अररिया
भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह का दोदिवसीय दौरा सीमांचल में अलगाववादी और पीएफआई के फैले जाल को कुचलने के लिए है। जिसके कारण तुष्टीकरण की नीति अपनाने वालों में छटपटाहट है।
उपरोक्त बातें भारत सरकार के उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने अररिया परिसदन में कही। केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भारत सरकार के गृह मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के 23 सितंबर के दो दिवसीय दौरे की तैयारी की समीक्षा को लेकर अररिया पहुंचे और परिसदन में सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विजय कुमार मंडल, विद्यासागर केसरी, जयप्रकाश यादव, जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सुराना समेत भाजपा संगठन से जुड़े नेताओं के साथ गृह मंत्री के आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी ली।
पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का सीमांचल का दौरा अशांति को दूर करने वाला और सीमाई इलाकों में फैले पीएफआई के जाल को तोड़ने के लिए है। उन्होंने कहा कि जो लोग अमित शाह के दौरे को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि इस इलाके में अटल बिहारी बाजपेई, लालकृष्ण आडवाणी समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कई बार दौरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी माहौल को शांत करने वाली पार्टी है और नई ऊर्जा का संचार करने वाली पार्टी है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण कश्मीर से धारा 370 हटाकर अमन चैन कायम किया जाना है। उन्होंने दावा किया कि गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा में लाखों की भीड़ जमा होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर दिन में मुंगेरीलाल का सपना देखने वाले सपना देखते रह जाएंगे और 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 21वीं शताब्दी भारत का होगा और आज दुनिया भारत की ओर देख रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विश्व में भारत का डंका बज रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कबूतर उड़ाकर शांति का संदेश दिया था तो चीता की विलुप्त हो रही प्रजाति को नामीबिया से लाकर भारत में लाकर छोड़ने के पीछे जीव जंतुओं के प्रति प्यार को दर्शाता है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश प्रसाद के ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी का अभाव है चीता शांति का द्योतक है और हमारी देवियों की सवारी भी और कुत्सित मानसिकता वालों का संहारक भी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सोमवार को अंतिम दिन कुल 177 अभ्यर्थियों ने नामांकन के पर्चे दाखिल किए

Tue Sep 20 , 2022
सोमवार को अंतिम दिन कुल 177 अभ्यर्थियों ने नामांकन के पर्चे दाखिल किएअररियानगर निकाय चुनाव में अंतिम दिन सोमवार को अररिया नगर परिषद के लिए मुख्य पार्षद के लिए 6, उप मुख्य पार्षद के लिए 5 और वार्ड पार्षद के लिए 51 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए । कुल […]

You May Like

Breaking News

advertisement