बिहार:भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा आयोजित किया गया, नए थानाध्यक्ष का सम्मान समारोह

कुर्साकांटा(अररिया)

ज्ञात हो कि कुर्साकांटा के पूर्व थानाध्यक्ष कौशल कुमार के तबादले के बाद थानाध्यक्ष का स्थाई पद रिक्त था, जिसे सुशोभित करने के लिए हरेन्द्र कुमार को थानाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया। इस अवसर पर भारतीय जीवन बीमा निगम के क्लब गैलेक्सी अभिकर्ता संतोष कुमार गुप्ता द्वारा नए थानाध्यक्ष को सम्मानित करने हेतु, एक विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमे समाज के वरिष्ठ एवं बुद्धिजीवी लोगों ने भी शिरकत किया। मौके पर नवनियुक्त ए एस आई साधु शरण जी का भी माल्यार्पण कर सम्मान किया गया। समारोह में विशेषतः प्रशासन और जनता के बीच के संबंध, आपसी सहयोग एवं प्रशासन से हर तबके के लिए उचित न्याय जैसे विषयों पर चर्चा हुई।
भारतीय जीवन बीमा निगम के अभिकर्ता संतोष कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रशासन और जनता के परस्पर मेल से ही समाज में न्याय के साथ विकास संभव है। उन्होंने कुर्साकांटा समाज के सकारात्मक वातावरण, सामाजिक सौहार्द और भाईचारा से नए थानाध्यक्ष को अवगत कराते हुए कहा कि यहां के लोग बेहद ही सुलझे हुए एवं सौहार्द प्रिय है और अपने प्रशासन पर विश्वास करने के साथ पूरा सहयोग भी करते है। इसलिए आप कानून के तहत पर समाज का न्यायोचित विकास करने की ओर अग्रसर रहें, आपको सभी का सहयोग प्राप्त होगा। अंत में उन्होंने एक कविता के कुछ लाइन के साथ अपनी बात को समाप्त किया।

रिश्ता दिल से होना चाहिए शब्दों से नहीं, नाराजगी शब्दों में होनी चाहिए दिल में नहीं, सड़क कितनी भी साफ हो ,धूल हो ही जाती है, इंसान कितना भी अच्छा हो भूल हो ही जाती है।
तो वही,
कुर्साकांटा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मुस्ताक अली ने नए थानाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि कुर्साकांटा के इस सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में आपको काम करने में कोई परेशानी नहीं आएगी। सभी का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा और उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि गस्ती पर ध्यान देने की जरूरत है, ताकि अपराधियों पर सख्त नजर बनी रहे, इसलिए उक्त क्षेत्र में आप विशेष ध्यान दें। थानाध्यक्ष हरेंद्र जी ने अपनी बात रखी और सभी को भरोसा दिलाया कि वह अपने कार्यकाल में किसी भी तरह के अपराधी या अपराध से कोई समझौता नहीं करेंगे, कानून के आधार पर सभी को उचित न्याय मिलेगा, जनता और प्रशासन के बीच में सामंजस्य बना रहेगा। समारोह को सफल बनाने में रामनाथ गुप्ता, अशोक राय,अभय दुग्गर, इंद्रानंद सिंह, जितेंद्र गोस्वामी, प्रणव गुप्ता, अंबिका राय, मनोज कुमार गुप्ता रमेंद्र झा, जितेंद्र साह, राजकुमार गुप्ता, श्याम मंडल, दिलीप सिंह, मनोज कु० साह, अरविंद मंडल, राजकुमार गोस्वामी, मिलन कुमार, रवि राज, संजीव साह, आर्यन राज, अंकित राय, आनंद कुमार इत्यादि लोगों ने अपनी अहम भूमिका निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:प्लाट की नाप करवाने के लिए कहा तो बंदूक से कर दी फायरिंग

Fri Aug 13 , 2021
प्लाट की नाप करवाने के लिए कहा तो बंदूक से कर दी फायरिंग कोंच(जालौन)कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दिरावटी निबासी राहुल पुत्र राज कुमार ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 6 माह पूर्व मैने ग्राम के ही निबासी महेंद्र पुत्र हरदयाल जरिये बैनामा एक किता प्लाट खरीदा था […]

You May Like

Breaking News

advertisement