बरेली: छात्रा को ट्रेन के आगे फेंकने के मामले में माननीय सीएम योगी हुए सख्त, इंस्पेक्टर समेत चार निलंबित, दो गिरफ्तार

छात्रा को ट्रेन के आगे फेंकने के मामले में माननीय सीएम योगी हुए सख्त, इंस्पेक्टर समेत चार निलंबित, दो गिरफ्तार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज में शोहदों के द्वारा छात्र को ट्रेन के आगे फेंके जाने के मामले में माननीय सीएम योगी आदित्यनाथ के सख्त कार्रवाई के आदेश है। इस मामले में एसएसपी घुले सुशील चंन्द्रभान ने सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कम्बोज, हल्का इंचार्ज नितेश कुमार और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिए तथा विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।
डीएम व एसएसपी घायल पीड़ित छात्रा का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्होंने छात्रा को इलाज के लिए हायर सेंटर भेजने की बात कही, उसका फ्री इलाज कराया जाएगा। साथ ही पांच लाख रुपए मुआवजा को संस्तुति की जायेगी। सीएम के संज्ञान लेने के बाद कमिश्नर, आईजी, डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी, जनसूचना अधिकारी,एसडीएम समेत तमाम अधिकारी छात्रा का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद थाना सीबीगंज पहुंचे जहां घटना की पूरी जानकारी संबंधित थाना प्रभारी व उपनिरीक्षक की से की । उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। मामले की जांच एसपी सिटी को दी गई है। पुलिस ने एक आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा नाबालिग है। इसलिए कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। इसमें 5 लाख रुपये आर्थिक सहायता दी जा रही है।
डीएम रविंद्र कुमार ने बताया की सीएम ने इस घटना का संज्ञान लिया है, इस आधार पर इंस्पेक्टर समेत अन्य को निलंबित किया गया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि छात्रा ट्यूशन गई थी। जहां सीबीगंज में वह रात में लगभग 9:40 बजे वह खून से लथपथ हालत में रेलवे लाइन पर मिली। जिसे परिजनों ने निजी हास्पीटल में भर्ती कराया गया है।जिसके पैर और हाथ कटा हुआ था। और हालत गंभीर होने पर पीड़ित छात्रा को ट्रामा सेंटर में रैफर कर दिया गया है। सीएम की सख्ती के बाद हरकत में आई । पुलिस ने आनन-फानन में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर किया। और दो लोगों को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें परिजनों ने कहा कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया है। वहीं थाना पुलिस की एंटी रोमियो टीम भी क्षेत्र में नहीं दिखाई देती है। अगर समय रहते पहले ही पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर थाना पुलिस ने कठोर कानूनी कार्यवाही की होती तो शायद यह घटना छात्रा के साथ नहीं घटती ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के तत्वावधान में भारतीय रेलवे पुरूष एवं महिला हैण्डबाल प्रतियोगिता इन्दिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम हल्द्वानी, नैनीताल में हुआ प्रारम्भ

Wed Oct 11 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के तत्वावधान में भारतीय रेलवे पुरूष एवं महिला हैण्डबाल प्रतियोगिता इन्दिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम हल्द्वानी, नैनीताल में हुआ प्रारम्भ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : 16वीं अखिल भारतीय रेलवे पुरुष एवं महिला हैण्डबाल प्रतियोगिता-2023 का का आयोजन 11 से 14 अक्टूबर, 2023 तक पूर्वोत्तर रेलवे क्रीड़ा संघ, […]

You May Like

advertisement