मा0 मंत्री जी ने शाहबाद-भमौरा के बीच पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाई जा रही निर्माणधीन सड़क का किया औचक निरीक्षण

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : मा0 पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री धर्मपाल सिंह ने आज आंवला विधानसभा के ग्राम पंचायत भूरिपुर, मऊचंदपुर आदि स्थानों पर शाहबाद-भमौरा के बीच पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाई जा रही निर्माणधीन सड़क का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सड़क निर्माण के बाद सालों साल तक ग्रामीणों को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।
निरीक्षण के दौरान मा0 मंत्री जी ने सड़क की गुणवक्ता पर कोई भी समझौता नहीं करने एवं लोक निर्माण विभाग के मानक के अनुरूप ही सड़क का निर्माण करने के निर्देश दिए। इस दौरान स्थलीय सत्यापन के दौरान सड़क की क्रस्ट बिटमिन्स की जांच व अन्य गुणवत्ता की जांच की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनिल चौधरी को समर्पित पत्रिका भावांजलि का हुआ विमोचन

Sat Jun 15 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में कहानीकार बाल साहित्यकार अनिल चौधरी को समर्पित भावांजलि पत्रिका का विमोचन अतिथियों द्वारा शुक्रवार को किया गया।अनिल चौधरी की स्मृति में सेवा सम्मान समाजसेवी इं. ए. एल.गुप्ता को दिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता साहित्य भूषण सुरेश बाबू मिश्रा […]

You May Like

Breaking News

advertisement