कोरोना काल में उल्लेखनीय कार्यों के लिए डभरा और मालखरौदा विकासखंड की मितानिनों का हुआ सम्मान


जांजगीर-चांपा। विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि कोरोना काल में मितानिनों द्वारा संक्रमण नियंत्रण के लिए किए गए निष्ठापूर्वक कार्य प्रशंसनीय और अनुकरणीय है। इस कार्य के लिए सभी मितानिन बहनें सम्मान की हकदार हैं। वे आज नगर पंचायत डभरा के अग्रसेन भवन में आयोजित मितानिन सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर विधायक राम कुमार यादव और कलेक्टर यशवंत कुमार ने डभरा और मालखरौदा विकासखंड के मितानिनों को श्रीफल और साड़ी प्रदान कर उनका आत्मीय सम्मान किया।


अपने उद्बोधन में विधायक ने कहा कि विश्वव्यापी कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में कोई घर से बाहर नहीं निकलता था ऐसे समय में हमारी मितानिन बहनें अपने परिवार से हर कोरोना वायरस नियंत्रण के लिए घर-घर जाकर लोगों को इस वायरस संक्रमण के विरुद्ध जागरूक करने का काम किया और कोरोना से लड़ने और विजय पाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया। इसके लिए सभी सम्मान के पात्र है।


कार्यक्रम में महिलाओं की महत्ता प्रतिपादित करने सुमधुर गीतों की प्रस्तुति की गई। समारोह का शुभारंभ राजगीत अरपा पैरी के धार से हुआ। इसके पूर्व कलेक्टरयशवंत कमार ने मां सरस्वती के छाया चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर एसडीएम डाभरा, पंचायत प्रतिनिधि तथा अन्य विभागीय अधिकारी, बड़ी संख्या में मितानिन उपस्थित थीं।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-विश्व कैसर दिवस,<br>विश्व कैसर दिवस पर बोले डॉ पहले के मुकाबले अब आई है लोगों में जागरूकता,

Fri Feb 5 , 2021
उत्तराखंड:-विश्व कैसर दिवस,विश्व कैसर दिवस पर बोले डॉ पहले के मुकाबले अब आई है लोगों में जागरूकता,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर राजधानी देहरादून मैं एक गोष्ठी का आयोजन किया गया इस गोष्ठी में कई वरिष्ठ डॉक्टरों ने हिस्सा लिया राजधानी देहरादून के वरिष्ठ गैस्ट्रो सर्जन […]

You May Like

advertisement