उत्तराखंड: गौशाला घिरी आग की लपटों से, 8 बकरियों समेत घोड़े की जलकर मौत…

सितारगंज: सितारगंज क्षेत्र के ग्राम नकुलिया के सन्त फार्म में एक किसान की गौशाला में अचानक रात को आग लग गई। आग में आठ बकरियों समेत एक घोड़े की जलकर मौत हो गई।बताया जा रहा है किसान का परिवार दीपावली मनाकर सोया हुआ था।

दिवाली के दिन जब सब लोग दीप पर्व की खुशियां बना रहे थे। उस वक्त क्षेत्र के एक किसान के घर मातम पसर गया। ग्राम संतफार्म निवासी बलकार सिंह की गौशाला में रात अज्ञात कारणों से आग लग गई जब परिवार रात को सो रहा था तो पड़ोसी ने देखा कि गौशाला में आग लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि जिस गौशाला में आग लगी थी। उसी में बलकार सिंह की पत्नी भी सोती थी लेकिन दीपावली होने के कारण बलकार सिंह की पत्नी उस रात बलकार सिंह के भाई के घर में सोई हुई थी। ऐसे में एक बड़ी अनहोनी से परिवार बच गई। मौके पर पड़ोसी व ग्रामीण एकत्रित हो गए। गौशाला में आग लगी देख पड़ोसियों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

ऐसे में ग्रामीण एकत्रित हो गए और ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू भी पा लिया गया था।लेकिन तब तक गौशाला जलकर राख हो गई थी। बलविंदर का परिवार बकरी पालन से ही अपना गुजर-बसर करता है।बलविंदर मानसिक रूप से विक्षिप्त है बलविंदर की पत्नी मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करती हैं किसान परिवार की स्थिति बेहद ही दयनीय है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:रामनगरी में सत्य साँई दाता आश्रम अन्नकूट महोत्सव पर आज भंडारे का आयोजन

Fri Nov 5 , 2021
अयोध्या पंकज पाठक8737059991.रामनगरी में सत्य साँई दाता आश्रम अन्नकूट महोत्सव पर आज भंडारे का आयोजन.सत्य साँई आश्रम कोरखाना जनौरा बाईपास पर सत्य साँई दाता का लगा भोग।आज ही अन्नकूट महोत्सव है इसी दिन बिशेष पर्व के रूप में मनाया जाता है,लाखो श्रद्धालुओं का होता है जमावड़ा।कई जिलों से भक्त आकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement