उत्तराखंड: निजी स्कूलों की दादागिरी कब तक चलेगी,ओलंपस हाईस्कूल ने सातवीं के छात्र को पहले ऑनलाइन क्लास से बाहर किया फिर स्कूल से निकला फीस जमा न होने पर

उत्तराखंड: निजी स्कूलों की दादागिरी कब तक चलेगी,
ओलंपस हाईस्कूल ने सातवीं के छात्र को पहले ऑनलाइन क्लास से बाहर किया फिर स्कूल से निकला फीस जमा न होने पर,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। जीएमएस रोड स्थित ओलंपस हाई स्कूल ने फीस जमा न करने पर सातवीं में पढ़ रहे एक छात्र को पहले आनलाइन कक्षा से बाहर किया और अब स्कूल से निकालने की चेतावनी दी है। कांवली रोड निवासी संजय वर्मा ने जिलाधिकारी, मुख्य शिक्षा अधिकारी और पटेलनगर थानाध्यक्ष को पत्र लिखकर स्कूल की शिकायत की है।
संजय वर्मा ने बताया कि वह राजपुर रोड स्थित साईं मंदिर के समीप पूजा का सामान बेचता है। कोरोनाकाल में काम प्रभावित होने के चलते समय पर बच्चे की फीस नहीं भर सके। मजबूरी स्कूल को बताई तो स्कूल ने कुछ नहीं सुना। शुक्रवार को जब उन्होंने बच्चे को दोबारा कक्षा में लेने की अपील की तो स्कूल ने फीस जमा नहीं करने तक कक्षा में लेने से मना कर दिया। साथ ही बच्चे का नाम काटने की चेतावनी भी दी। उन्होंने स्कूल प्रशासन पर अभद्रता का आरोप भी लगाया है। शिकायत का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने शिक्षा विभाग को पूरे मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं।
अभिभावक से कोई अभद्रता नहीं की गई
स्कूल निदेशक कुनाल मल्ला ने कहा कि उनके अध्यापक और स्टाफ की ओर से संबंधित छात्र एवं अभिभावक से कोई अभद्रता नहीं की गई। सीसीटीवी में पूरा घटना क्रम कैद है। छात्र को फीस जमा किए हुए साल भर हो गया है। फीस किस्तों में जमा करने का विकल्प भी दिया गया था। अभिभावकों ने एक तो फीस जमा नहीं की ऊपर से स्टाफ के साथ अभद्रता भी की है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:शारदा सहायक खंड-23माइनर में नहीं आया पानी धान की फसल पर पड़ेगा असर

Sun Sep 12 , 2021
मेहनगर के शारदा सहायक खंड-23माइनर में नहीं आया पानी धान की फसल पर पड़ेगा असर गोसाई की बाजार आजमगढ़ । शारदा सहायक खंड-23 से माइनर निकलकर बहादुरपुर, मढैया, पंदहा होते हुए बेसो नदी में जाकर गिरती है लेकिन तक पानी नही आया और ना ही नहर के कभी साफ-सफाई ही […]

You May Like

Breaking News

advertisement