रोटरी हिसार द्वारा सनसिटी मॉल के प्रांगण लगाया विशाल टीकाकरण शिविर

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

वेक्सिनेशन को लेकर युवा वर्ग में रहा भारी उत्साह।

हिसार :- प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन की देखरेख में जिला स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत रोटरी हिसार के तत्वावधान में मंगलवार को रोटरी क्लब हिसार द्वारा स्थानीय दिल्ली रोड स्थित सनसिटी मॉल के प्रांगण में वेक्सिनेशन शिविर लगाया। वेक्सिनेशन शिविर से पूर्व, रोटरी हिसार के प्रधान आनंद बंसल, प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ. विकास पुरी व अन्य अतिथियों ने विघ्न हरण गणपती महाराज का विधिवत रूप से पूजन कर वेक्सिनेशन शिविर को प्रारंभ किया। जिला स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह विशाल टीकाकरण शिविर लगाया गया जिसमें स्वास्थ्य विभाग के डॉ. विकास पूरी की अनुभवी टीम ने वेक्सिनेशन लगाई। शिविर में 250 लोगों ने स्वेच्छा से वेक्सीन लगवाई।
शिविर में पहुचे युवा वर्ग के उत्साह को देखकर रोटरी हिसार के प्रधान आनंद बंसल ने कहा कि वेक्सिनेशन को लेकर जो भ्रांतियां फैली है वे गलत हैं जबकि वेक्सिनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है और सभी को लगवानी चाहिए। प्रदेश सरकार के प्रयासों से स्वास्थ्य विभाग के पास वेक्सीन की कमी नहीं है। प्रदेश सरकार, स्वास्थ्य विभाग के प्रयास हैं कि अधिक से अधिक वेक्सीन लगाई जा सके ताकि कोरोना संक्रमण को समाप्त किया जा सके। टीकाकरण शिविर में 18 वर्ष से ऊपर सभी आयु वर्ग के नागरिकों को टीका लगाया गया। टीकाकरण सुबह 10.00 बजे प्रारंभ किया गया। वेक्सीन शिविर में 84 दिन बाद लगने वाली दूसरी डोज भी लगाई गई। इसके अलावा शिविर में कोरोना नियमों का पालन का विशेष ध्यान रखा गया। उल्लेखनीय रहे रोटरी हिसार समय समय पर जनहित के कार्य कर रहा है।
इस अवसर प्रधान आनंद बंसल, पवन रावलवासिया, प्रोजेक्ट चेयरमैन के अलावा ब्रह्मानंद, संजय महेश्वरी, मनोज गर्ग, सुनील गोयल, योगेश मित्तल, रामअवतार सिंघल, सुरेंद्र मित्तल, पंकज बुड़ाकिया, डॉ. सुरेंद्र गुलाटी, डॉ. रामकुमार यादव, जय कुमार बंसल, संजय डालमिया, अश्विन गर्ग के अलावा सभी रोटेरियन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम विंडों और ग्रीवेंस पोर्टल के लिए कुरुक्षेत्र के एमिनेंट सिटीजन की सूचि की जारी

Tue Aug 3 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र 3 अगस्त :- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला कुरुक्षेत्र के एमिनेंट सिटीजन की सूचि जारी की है। यह एमिनेंट सिटीजन सीएम विंडों व ग्रीवेंस पोर्टल की शिकायतों का जल्द निपटारा करने में सहयोग करेंगे। मुख्यमंत्री की तरफ से ओएसडी ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement