ह्यूमन राइट्स सेल ने 30 से अधिक बन्दी महिलाओं के जन्माष्टमी पर्व पर फलाहार का किया प्रबंध

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

फरीदाबाद 20 अगस्त : जन्माष्टमी पर्व पर महिला बन्दी सुधार गृह में 30 व्रती महिलाओं के लिए सेगारी व फलाहार की व्यवस्था की गई।
राष्ट्रीय महिला जागृति मंच, (ह्यूमन राइट्स सेल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरभि मेनारिया धींग ने बताया की 19 अगस्त को महिला बन्दी सुधार गृह में जन्माष्टमी पर्व पर लगभग 30 से अधिक बंदी महिलाओं ने जन्माष्टमी उपवास किया था। किसी कारणवश प्रशासन द्वारा फल व सेगारी पहुंचने में विलंब हो गया था। सुधार गृह ने मंच से संपर्क किया व प्रबंध करने का निवेदन किया। आनन फानन में ह्यूमन राइट्स सेल की अध्यक्ष सुरभि ने 30 व्रतधारी महिलाओं को संगठन की ओर से सेगारी नमकीन, आलू वेफर और फलों का वितरण किया गया। उपकारापाल विनीता सक्सेना ने मंच को सहृदय आभार जताया।
संस्थापिका एवं अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अंबिका शर्मा ने सभी को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी व कहा कि जन्माष्टमी पर्व हमारी सनातन संस्कृति का एक अभिन्न अंग है और उदयपुर टीम द्वारा व्रतधारियों के लिए किया गया पुनीत कार्य बेहद प्रशंसनीय है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष (हृयूमन राइट्स सेल) सुरभि की कर्मठता व जुझारू रूप की प्रशंसा की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालगंज आज़मगढ़:मईखरगपुर दो प्राइवेट बस ओवरटेक करने के चक्कर में एक बस डिवाइडर पर चढ़ी

Sat Aug 20 , 2022
लालगंज आजमगढ गंभीर पुर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी गोसाई की बाजार के समीप आजमगढ़ की तरफ वाराणसी जाते समय नेशनल हाईवे 233 पर शनिवार को सुबह लगभग 9बजे मईखरगपुर दो प्राइवेट बस ओवरटेक करने के चक्कर में एक बस डिवाइडर पर चढ़ी पिछला चक्का फेंक दिया जिसमें बैठे यात्री […]

You May Like

advertisement