अमेरिका में रह रहा पति, पत्नी ने जहर खा कर की आत्महत्या, पति व सास ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पति और सास ससुर ने किया आत्महत्या करने के लिए मजबूर।
अमेरिका में रह रहे मृतक के भाई राजविंदर पुत्र सुखविंदर सिंह ने रोते हुए दूरभाष पर बताया की हमने अपनी बहन सतविंदर कौर की खुशी के लिए लाखों रुपयों से अपने जीजा की मदद भी की।
सतविंदर कौर का अंतिम संस्कार उसके अपने घर में कर दिया गया और पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

पिहोवा : पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत गांव जुरासी कलां में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता का पति विदेश में रह रहा है, जबकि वह अपने बच्चों के साथ गांव जुरासी कलां में रह रही थी। विवाहिता को उपचार के लिए पिहोवा के सरस्वती मिशन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने मायके पक्ष के लोगों की शिकायत पर पत्नी व सास-ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
अंबाला के गांव मौजगढ़ निवासी सुखविंद्र सिंह ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बहन सतविंद्र कौर की शादी वर्ष 2010 में जुरानी कलां निवासी लखबीर सिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन के बाद लखबीर सिंह व सतविंद्र कौर का आपस में झगड़ा रहने लग गया था। लखवीर सिंह उसकी बहन सतविंद्र कौर को बहकावे में लेकर वर्ष 2018 में अमेरिका चला गया था। विदेश जाने के बाद भी वह उसकी बहन को धमकियां देता था की वह उसे तलाक दे देगा और दूसरी शादी कर लेगा। उसकी बहन ने अपने सास-ससुर को यह बात बताई थी। इस पर लखवीर के कहने पर उसके माता-पिता सतविंद्र कौर के साथ मारपिट करते थे। यह सारा काम लखवीर सिंह के कहने पर होता था। इस बारे में कई बार पंचायत भी हुई और पंचायत में हर बार सहमति कराई। 20 अगस्त को लखबीर सिंह के कहने पर उसके माता-पिता ने उसकी बहन के साथ मारपीट की। जिससे उसकी बहन बहुत ज्यादा परेशान थी। 21 अगस्त को लखवीर सिंह के पिता अमरीक सिंह व माता राज कौर ने सतविंद्र कौर को जहर खाने के लिए मजबूर कर दिया। जिससे परेशान हो कर उसकी बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सुखविंद्र सिंह की शिकायत पर लखवीर सिंह, अमरीक सिंह व राज कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह को सौंपी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश, जाने कैसे हुए गिरफ्तार

Tue Aug 23 , 2022
पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश, जाने कैसे हुए गिरफ्तार विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया थाने की पुलिस की नाक में दम कर चुके तीन बदमाश मंगलवार की सुबह स्वात टीम व सर्विलांस सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिए गए। उनके कब्जे से पूर्व में […]

You May Like

advertisement