उत्तराखंड:हरिद्वार में विवाहिता को जलाने के आरोप में पति गिरफ्तार, कोर्ट में पेश होने के बाद भेजा जेल


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हरिद्वार। ज्वालापुर लाल मंदिर कॉलोनी की बस्ती में विवाहिता को जलाने के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया। ज्वालापुर की लाल मंदिर कॉलोनी से सटी बस्ती में एक विवाहिता दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में जल गई थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ माह पहले ही उनकी शादी हुई थी।
इस मामले में पीड़ि‍ता जेबा के पिता नसीम अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर पति व अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उपनिरीक्षक पूजा पांडेय ने मामले की जांच करते हुए आरोपित पति नियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:खाकी की खुलेआम गुंडई।सिपाही ने दुकानदार के सिर पर दे मारी खाली बोतल, सिपाही निलंबित मुकदमा दर्ज

Fri Jul 23 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक आईएसबीटी परिसर स्थित दुकान में एक सिपाही ने सरेआम गुंडई की सिपाही ने दुकानदार से पहले शराब की बोतल मांगी उसने मना किया तो दुकानदार के सिर पर खाली बोतल दे मारी लहूलुहान दुकानदार को चौकी लाया गया लेकिन वहां भी उसके साथ मारपीट की गई […]

You May Like

advertisement