मुझे किसी पार्टी नहीं जनता की टिकट चाहिए : डीडी शर्मा

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

हंसाला में आयोजित हुई जन जागरण सभा, हिंदू सिख भाईचारे ने किया डीडी शर्मा को सम्मानित।

कुरुक्षेत्र : जय भगवान शर्मा डीडी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा का गांव हंसाला में जोरदार स्वागत हुआ। यहां हिंदू सिख भाईचारे ने जय भगवान शर्मा डीडी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
इस दौरान जन जागरण सभा को संबोधित करते हुए जय भगवान शर्मा डीडी ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी पार्टी विशेष या व्यक्ति विशेष के साथ नहीं, वे क्षेत्र के लोगों से हुए भेदभाव और अन्याय के खिलाफ लड़ रहे हैं। डीडी शर्मा ने कुरुक्षेत्र की सियासत में अपने चालीस सालों के संघर्ष काम और मेहनत का जिक्र करते हुए राज्यमंत्री सुभाष सुधा को जमकर कोसा।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा तो उनके राजनैतिक प्रतिद्वंदी हैं परंतु सुभाष सुधा ने उनसे जाति दुश्मनी मोल ली है, डीडी ने कहा कि मेरे बेटे रूबल को हटाकर अपने बेटे को युवा जिलाध्यक्ष बनाने वाले सुधा किसी के सगे नही हैं। उन्होंने दावा किया कि जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से उन्हें मिल रहा जन समर्थन कुरुक्षेत्र की राजनीति से परिवारवाद, जातिवाद और भ्रष्टचार का अंत करेगा।
हंसाला में आयोजित जन जागरण सभा में जय भगवान शर्मा डीडी को हिंदू सिख भाईचारे ने मान सम्मान दिया। डीडी ने कहा कि वे जनता के भरोसे को टूटने नहीं देंगे।
40 वर्षो के संघर्ष और मेहनत से बदलेंगे तस्वीर।
डीडी शर्मा ने हंसाला में आयोजित जन जागरण सभा में कहा कि वे साधारण परिवार से हैं, खानदानी रहीश नहीं हैं, जनता के प्यार, आशीर्वाद से मेहनत कर उन्होंने राजनीति में पहचान बनाई है पर वे हमेशा डर्टी पॉलिटिक्स का शिकार हुईं हैं, अब वे अपनी मेहनत से यहां के समीकरण बदलेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पार्टी नहीं जनता की टिकट चाहिए।
टिकट के बाद भी निर्णय जनता ने ही करना है। जनता जो कहेगी वे करेंगे।
हंसाला में आयोजित जन जागरण सभा में डीडी शर्मा को सम्मानित करते ग्रामीण।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवीन जिन्दल यशस्वी छात्रवृत्ति योजना रक्षाबंधन पर हमारी बहन-बेटियों के लिए एक तोहफा है : सांसद जिन्दल

Sat Aug 10 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र में सांसद जिन्दल ने किया नवीन जिन्दल यशस्वी छात्रवृत्ति योजना का शुभारंभ।आर्थिक रूप से अक्षम परिवारों की बेटियों को शिक्षा के क्षेत्र में सफल बनाने के लिए सांसद ने की पहल।जरूरतमंद परिवारों की बेटियों को मिलेगा लाभ। कुरुक्षेत्र, 10 अगस्त : आर्थिक रूप से […]

You May Like

advertisement