उत्तराखंड में ‘आप’ की सरकार बनी तो होगी फ्री यात्रा, केजरीवाल…

हरिद्वार: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि कि आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार अगर प्रदेश में बनती है तो उत्तराखंड के लोंगो को दिल्ली की तर्ज पर आयोध्या के दर्शन और तीर्थ यात्रा फ्री होगी। मुस्लिम समुदाय के लिए अजमेर शरीफ और सिख समुदाय को करतारपुर साहब जाने का प्रावधान करेंगे। तीर्थ यात्रा कराएंगे।

उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव-2022 से पहले पूरा घोषणा पत्र जारी होगा।  भाजपा और कांग्रेस के पिछले 20 साल में भृष्टाचार के अलावा कुछ नही किया है। दोनों पार्टियों के पास एक दूसरे का स्टिंग है। दोंनो पार्टियां उत्तराखंड को लूटने में लगी है। दोनों पार्टियों की नीयत नही की वह स्कूल और हॉस्पिटल बनाएंगे। आप की सरकार एक बार उत्तराखंड में आई तो सभी गरीब लोगों का भला होगा।
केजरीवाल ने उत्तराखंड में वोट चैलेंज दिया है। कहा कि एक बार ‘आप’ को वोट देने के बाद कोई भी वोटर किसी भी अन्य राजनैतिक पार्टी को वोट नहीं देगा। दिल्ली में सरकार बनाने में 70 फीसदी योगदान है। रोड पर खड़े नेता ऑटो चालकों को बुरा-भला बोलते है। जबकि एक ऑटो वाला सुबह से शाम तक आरटीओ और पुलिस वालों को पैसा बांटता है। तो पैसा कैसे कमाएगा। ऑटो चालक माफिया नही, नेता और पार्टियां माफिया है।

सड़को और जमीनों को बेंचकर महल खड़े कर लिए है। दिल्ली में ऑटो चालकों की इज्ज़त है। दिल्ली में उलट सुलट कानूनों को उन्होंने बदल दिया है। दिल्ली में ऑटो चालकों की किराया कमेटी के सामने ही किराया तय किया गया है। वहा किराया बढ़ाने में ऑटो चालकों की अहम भूमिका रही है। दिल्ली में ऑटो चालक उन्हें छोटा भाई मानते है। ऑटो पर लगे चार्जिंग माफ कर दिया है। फ़ेसलेस सर्विस कर दी गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्या चलती रहेगा वे हरिद्वार में ऑटो चालकों से अपना रिश्ता बनाने आये है। ऑटो चालकों के भाई बनने आया हूँ। आज के बाद सभी ऑटो चालकों की सारी समस्या मेरी है। उत्तराखंड में सरकार आई तो सिस्टम पूरा बदलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप की एक बार सरकार बना दो। जितने बेवजह के शासनादेश, पेच, कानून सभी बदलेंगे। मुख्यमंत्री ने ने कहा कि उन्हें तारीफ नही तो वोट दीजिए?

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:महिलाओं को कानूनी टिप्स देकर दी जानकारी

Sun Nov 21 , 2021
महिलाओं को कानूनी टिप्स देकर दी जानकारी कन्नौज । जनपद के गुरसहायगंज क्षेत्र मे एंटी रोमियो टीम द्वारा महिलाओं किशोरियों को कानूनी टिप्स देकर जागरूक किया । कस्बा भ्रमण के दौरान एंटी रोमियो टीम ने महिलाओं को महिला सुरक्षा संबंधी जानकारी देकर जागरूक किया । उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा चलाए […]

You May Like

advertisement