बिहार:दोषी को मिले कड़ी सजा, नही तो होगा आदोलन

दोषी को मिले कड़ी सजा, नही तो होगा आदोलन

अररिया

वीर नगर में दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना मानव जाति के लिए कलंक है । घटना की जितनी भर्त्सना की जाय वो कम होगा ।दुष्कर्म के घटना का दोषी चाहे कितना भी दबंग क्यों न हो वो बच नहीं सकता है।दोषी को स्पीडी ट्रायल कोर्ट के माध्यम सजा दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है उक्त बातें रविवार को रानीगंज के जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव ने दुष्कर्म पीड़ित के परिजन से मिलने के बाद कहीं ।
बताया जाता है कि वीर नगर में दलित बच्ची को घर से जबरन उठा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।घटना को लेकर पीड़ित द्वारा महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।नामजद की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार एवं स्थानीय लोग आक्रोशित हैं।रानीगंज के जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव ने पीड़ित से मिलकर लोम हर्षक घटना की जानकारी लिया ।पीड़ित को न्याय का भरोसा देते विधायक अचमित ऋषिदेव ने कहा कि दुष्कर्म की घटना मानव जाति के लिए कलंक है ।उन्होंने स्थानीय लोगों से जानकारी लेकर बताया कि आरोपी को मिलने वाला सजा से लोगों को सीख मिलेगी की दुष्कर्म की घटना का अंजाम किया होता है ।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर अमानवीय घटना की जानकारी दिया जाएगा ।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में घटना के बाद दोषी भागते फिरते हैं । जमीन में दोषी होगा फिर भी उसे कड़ी सजा मिलेगा ।उन्होंने पीड़ित को सरकारी सहायता राशि जल्द मिलने की बात कही। मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष नवीन श्रीवास्तव,रानीगंज प्रखंड अध्यक्ष राजू मंडल,संतोष मेहता,ऋषि कुमार राय,पवन कुमार,दिलीप मंडल, प्रानेश कुमार मंडल , नौरेज आलम,असलम वेग,मो नजाम ,मो सद्दाम ,मो लड्डू सहित अन्य स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:मनेर में प्रशासन की लापरवाही से मतदाताओं को परेशानी, तीन किलोमीटर दूर बना दिया मतदान केंद्र

Mon Dec 13 , 2021
मनेर में प्रशासन की लापरवाही से मतदाताओं को परेशानी, तीन किलोमीटर दूर बना दिया मतदान केंद्र • ग्रामीणों ने किया वोट वहिष्कार• 1300 वोटर पर एक हीं वार्ड का गठन• लोदीपुर और शेरभुक्का गांव में 1300 है मतदाता पटना बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चल रहा है। चुनाव को निष्पक्ष […]

You May Like

Breaking News

advertisement