तेज आवाज में यदि पटाखे फुट रहे हो तो पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है- मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी

मेहनगर, आजमगढ़,
स्थानीय तहसील मेहनगर के पिलखुवा घिनहापुर में योगी ने किया विशाल जनसभा का सम्बोधन।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कृष्ण पाल, संचालन अवनीश मिश्रा ने किया।
मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब आजमगढ़ का विकास हो रहा है, आजमगढ़ की पहचान सुहेलदेव विश्वविद्यालय , संगीत महाविद्यालय, रोड कनेक्टिविटी से जोड़ना एयरपोर्ट जैसे विकास आजमगढ़ को एक नई पहचान दे रहा है। सड़क ,बिजली, पानी आदि जैसी सुविधाएं आजमगढ़ को प्राप्त हो रही है , हर समस्या का समाधान योग्य प्रतिनिधि निरहुआ से ही सम्भव हो पाई।आज तेज आवाज में यदि पटाखे फुट रहे हो तो पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है। इसके बाद भी यदि कुछ लोग पाकिस्तान जाना चाहते हो तो चले जाएं।भारत पहले छेड़ता नहीं फिर बाद में छोड़ता नहीं। गरीब के पास रहने के लिए घर नहीं था। खाने के लिए रोटी नहीं थी आज 80, करोड़ जनता को 5 किलो मुफ्त राशन , रहने के लिए पक्के मकान , देने का कार्य हम लोग कर रहे हैं। अब कहीं पर दंगा नहीं होता है। पहले त्यौहार पर कर्फ्यू लगा दिया जाता था। पहले कोई व्यक्ति कमाकर घर आता था तो घर का ताला तोड़कर उसका सामान समाजवादी के गुण्डे बदमाश,छीन लेते थे। लेकिन आज कोई भी व्यक्ति अपने घर को खुला छोड़कर चला जाए तो भी किसी व्यक्ति की हिम्मत नहीं कि घर में घुस जाए, क्यों कि पकड़ाने के बाद उसका सीधा राम नाम सत्य हो जाएगा। यदि कोई व्यक्ति विमार होने के बाद मुझसे मिलता है तो बिमारी के इलाज के लिए पैसा नहीं है तो मैं उससे कहता हूं कि आप चिंता मत करो आपकी दवा मैं करा दूंगा।
70 वर्ष के प्रत्येक व्यक्ति को इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड बनवाकर अपना इलाज करा सके । हर घर में नल और नल में आरो का पानी मिल रहा है। एक तरफ गरीबों के कल्याण की योजनाएं लागू हो रही है तो दूसरी तरफ मन्दिर का निर्माण हो रहा है।सपा की सरकार में निहत्थे राम भक्तों पर गोली चलाई थी, आज राम भक्तों पर सरकार की तरफ से।फूलों की वर्षा कराई जा रही है।
सांसद निरहुआ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि योगी ने कहा कि आप एक कलाकार हो आजमगढ़ में रहते हुए फिल्म भी बनाना और विकास के लिए हमें पत्र के द्वारा अवगत कराते रहना,जब मैं आजमगढ़ में आया तो पता चला कि सपा ने विकास की ईंट रखकर जेल बनाया, मैं विकास की ईंट रखकर विश्वविद्यालय बनवाने का कार्य किया।विश्व कहीं भी हत्या होती थी तो आजमगढ़ का बनाया हुआ हथियार मेडी इन बम्भौर लिखा होता था लेकिन आज आजमगढ़ की पहचान सुहेलदेव विश्वविद्यालय से हो रही है। मैंने 12 हजार करोड़ रुपए से गरीबों के इलाज में खर्च कर दिया। सनातन धर्म है मेरा , मेरा प्राण है मन्दिर । सभा को संबोधित कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय,पूर्व सांसद सन्तोष सिंह, यशवन्त सिंह, पूर्व विधायक बन्दना सिंह, कल्पनाथ पासवान, मंजू सरोज, लोकसभा संयोजक माहेश्वरी कान्त पाण्डेय, जयनाथ सिंह, देवेन्द्र सिंह ने किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिव्या ज्योति जागृती संस्थान द्वारा कथा के उपलक्ष में मंगल कलश यात्रा का किया गया आयोजन

Sun May 19 , 2024
फिरोजपुर 19 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}= दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा सामुदायिक भवन,अर्की में 20 मई से 26 मई तक श्रीमद् भागवत कथा का भव्य आयोजन किया जा रहा है। जिसका समय प्रतिदिन दोपहर 2 बजे से सायं 5 बजे तक रहेगा। कथा के उपलक्ष्य में मंगल कलश […]

You May Like

Breaking News

advertisement