अतरौलीया:समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अतरौलिया में होगा एक भव्य स्टेडियम

समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अतरौलिया में होगा एक भव्य स्टेडियम

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वारा अतरौलिया विकासखंड के अंतर्गत राजा जी की बाग में प्रातः 9:00 बजे ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में अतरौलिया ब्लॉक प्रमुख चंद्रशेखर यादव ने फीता काटकर क्रीडा प्रतियोगिता का उद्घाटन किया ।उद्घाटन मैच में हजारों की संख्या में प्रतिभाग करने आए।
बता दें कि ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे ब्लाक प्रमुख चंद्रशेखर यादव ने बताया कि स्टेडियम के अभाव में यहां के बच्चों में प्रतिभाग करने के लिए बहुत ही कठिनाइयां होती हैं जिससे ग्रामीण अंचलों में छुपी प्रतिभा दबी रह जाती है ।उन्होंने उद्घाटन मैच के संबोधन में यह ऐलान किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अतरौलिया में एक भव्य और सुंदर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा, जिसमें क्षेत्रीय खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिले। विशिष्ट अतिथि ग्राम प्रधान अजीत कुमार ने बताया कि इस तरह के आयोजनो से खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धा का विकास होता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे खंड विकास अधिकारी अतरौलिया ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाएं आभाव में विकसित होती है तथा इनके हौसले को शहरी क्षेत्र के बच्चे पस्त नहीं कर पाते। आयोजक अनीश मौर्या ने बताया कि समया भाव के चलते यह कार्यक्रम व्यवस्थित ढंग से नहीं कराया जा सका, जिसके लिए मुझे खेद है ।आगे से जो भी आयोजन किए जाएंगे उसमें पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य किया जाएगा। इस मौके पर प्रवक्ता दिनेश सिंह ,ओमप्रकाश सिंह, लच्छीराम वर्मा,प्रधान अजीत कुमार, अमृता राय आदि लोग मौजूद रहे।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:अतरौलिया दुर्रव्यवस्थाओं के बीच शुरू हुआ ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता

Sat Oct 30 , 2021
अतरौलिया दुर्रव्यवस्थाओं के बीच शुरू हुआ ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल विभाग द्वाराआयोजित ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण क्रीडा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। उद्घाटन मैच में हजारों की संख्या में प्रतिभाग करने आए खिलाड़ियों में काफी आक्रोश देखने को मिला […]

You May Like

advertisement