कन्नौज:कोरोना की थमी रफ्तार तो सब बेपरवाह

कोरोना की थमी रफ्तार तो सब बेपरवाह

संवाददाता सिद्धार्थ गुप्ता

कन्नौज । जनपद में कोरोना की रफ्तार थमी तो लोग लापरवाह हो गए। मेडिकल स्टोर संचालकों का कहना है कि एक समय मास्क, सेनेटाइजर का टोटा हो गया था । लेकिन अब पर्याप्त स्टाक तो है पर खरीदार कम हो गए हैं। कोरोना की ओर से सब बेपरवाह हो गए, जिससे यह सब भूल गए हैं।

90 प्रतिशत घटी मास्क सेनेटाइजर की बिक्री

मेडिकल स्टोर के संचालक रामजी गुप्ता बताते हैं कि इस समय मास्क और सेनेटाइजर की कोई मारामारी नहीं है। पहले से इसकी बिक्री घटी है। बांदा केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक कुलदीप शुक्ला का कहना है कि पहले की अपेक्षा इधर मास्क और सेनेटाइजर की बिक्री दस प्रतिशत रह गई है। जबकि स्टाक पर्याप्त है।

सोशल डिस्टेंसिंग भी खत्म

शनिवार की सुबह गल्ला मंडी में सब्जी की दुकानों में इस दिन इस कदर भीड़ उमड़ी कि यहां सोशल डिस्टेंसिंग धड़ाम हो गई। सवेरा होते ही मंडी में सैकड़ों की भीड़ जमा हो जाती है।
बेपरवाही बढ़ा न दे बीमारी

जिस कदर बाजार में लोग बेपरवाह नजर आ रहे हैं। इससे तमाम लोग इस बात को लेकर चिंतित हो गए हैं कि कुछ लोगों की बेपरवाही के वजह से बीमारियां बढ़ न जाएं। वैसे भी इन दिनों मौसमी परिवर्तन उस पर तीखी धूप और उमस के कारण संक्रामक बीमारियों ने पैर पसारना शुरू कर दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:गांव के लोगों ने जलभराव, सड़क निर्माण, शौचालय, आवास को लेकर किया प्रदर्शन

Tue Sep 21 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी हसेरन गांव के लोगों ने जलभराव, सड़क निर्माण, शौचालय, आवास को लेकर किया प्रदर्शन कस्बा हसेरन के ब्लॉक मुख्यालय पर दर्जनों लोगों ने पहुंचकर लिखित प्रार्थना पत्र देकर प्रदर्शन किया । गांव के लोगों ने सड़क निर्माण शौचालय आवास को लेकर […]

You May Like

advertisement