बिहार: रोड नहीं तो, खेत ही सही, सड़क पर बोया फसल

रोड नहीं तो, खेत ही सही, सड़क पर बोया फसल!
अररिया
अररिया , बांंसबारी, झमटा मार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क नही बनने से उसपर की धान की रोपाई कर दी।
ये धान की रोपनी ग्रामीणों द्वारा खेत में नही की जा रही है बल्कि अररिया झमटा मार्ग पर हो रही है, ये प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क है। अररिया, डमहेली खरैयाबस्ती के निकट अक्रोशित ग्रामीणों ने गैर सरकारी संगठन के संचालक फैसल जावेद यासीन के अगुवाई में धान रोपनी कर अपने गुस्से का इजहार किया।ये सड़क अररिया मुख्यालय को दर्जनों पंचायत से जोड़ती है लेकिन पिछले छह महीनों से इस सड़क की स्थिति इतनी बदहाल है की अब तो इस सड़क पर वाहन तो दूर अब पैदल भी चलना मुश्किल हो गया है।लोग जान जोखिम में डालकर इस सड़क से आवागवन करने को मजबूर हैं। यहां हर दिन बड़ी संख्या में लोग दुर्घटना के शिकार होते हैं।जिला मुख्यालय से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर सड़क का इतना बुरा हाल है लेकिन इस समस्या को देखने वाला कोई नही है ।बांसबाड़ी पंचायत के मुखिया असरार अहमद ने कहा की अररिया विधायक और सांसद को इस मामले में कई बार अवगत कराया और ये लोग इस सड़क की बदहाली को भलीभांति जानते भी हैं।जानने के बावजूद ये लोग संवेदनहीन हो गए हैं।ग्रामीणों ने कहा की संवेदक की मनमानी से भी लोग काफी नाराज हैं।
संवेदक को जनता की समस्या से कोई लेना देना नही है ,वो केवल अपनी सुविधा को देख रहा है। .फैसल जावेद यासीन ने कहा की जब ये सड़क चलने के लायक ही नहीं है तब तक खेत के रूप में इसका इस्तेमाल कर धान की खेती ही कर लेते है. मुखिया असरदार अहमद एवं अन्य जनप्रतिनिधि ने इस समस्या को लेकर बार बार प्रशासन और जनप्रतिनिधि से गुहार लगाई लेकिन इन लोगों को कोई मतलब ही नहीं है. वार्ड सदस्य मखतुर आलम ने कहा के अगर कारवाई नहीं हुई तो हम जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करेंगे। ग्रामीणों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद तेजस्वी यादव मुर्दाबाद,अररिया विधायक , सांसद मुर्दाबाद का नारा लगाया. इस मौके पर मुख्य रूप से ग़ालिब, कामिल अख्तर, बिट्टू, इदरीस ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री शकील नदवी का जिले के आगमन पर भव्य स्वागत

Thu Jul 13 , 2023
अयोध्या:—-समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री शकील नदवी का जिले के आगमन पर भव्य स्वागतमनोज तिवारी ब्यूरो अयोध्याआज समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्य मंत्री जनाब शकील नदवी साहब का जिले के आगमन पर जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया टोल प्लाजा पर अल्पसंख्यक सभा […]

You May Like

advertisement