IG और जिला पुलिस प्रमुख ने कोरोना को रोकने के लिए टीका लगाया

IG और जिला पुलिस प्रमुख ने कोरोना को रोकने के लिए टीका लगाया

लोगों को टीकाकरण के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों से सावधान रहने की जरूरत है – विमल सेतिया

अगर पुलिस कर्मी समय पर अपने टीके लगवा लेते हैं, तो वे संक्रमण से दूर रहेंगे

फरीदकोट, 3 फरवरी
(उदय रंदेव) वी वी न्यूज़।

फ्रंट लाइन के कार्यकर्ताओं के लिए कोविद -19 टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण का शुभारंभ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस लाइन मुख्यालय से किया था जो आज अभियान में सबसे आगे था। कोस्तूब शर्मा और वरिष्ठ पुलिस कप्तान एस। स्वर्णदीप सिंह ने उपायुक्त विमल कुमार सेतिया की मौजूदगी में सिविल अस्पताल फरीदकोट में वैक्सीन दिलाई। इस अवसर पर सिविल सर्जन डाॅ। डॉ। संजय कपूर और वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी सिविल अस्पताल। चंद्र शेखर भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपायुक्त श्री विमल कुमार सेतिया ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा कोविद 19 के खिलाफ शुरू किए गए मिशन फतह अभियान का आज एक और महत्वपूर्ण दिन था। कोस्तूब शर्मा और वरिष्ठ पुलिस कप्तान एस। स्वर्णदीप सिंह और एसपी श्री सिंगला ने कोविद 19 को भी टीका लगाया है। उन्होंने कहा कि फरीदकोट जिले में टीकाकरण के लिए 9 स्थानों का चयन किया गया है। “हम सभी को कोरोना वायरस को रोकने के अभियान में शामिल होना चाहिए,” उन्होंने कहा। उन्होंने टीकाकरण के बारे में किसी भी अफवाहों के खिलाफ लोगों को चेतावनी दी और कहा कि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने सिविल सर्जन संजय कपूर और एसएमओ डॉ। चंद्र शेखर कक्कड़ को भी दी गई व्यवस्थाओं के लिए बधाई दी।
इस अवसर पर आईजी फरीदकोट किरणें डॉ। कोस्टब शर्मा और एसएसपी फरीदकोट एस। स्वरणदीप सिंह ने पुलिस विभाग के एक टीकाकरण अभियान कोविद -19 के खिलाफ कोविद शील्ड टीका लगाने के बाद कहा कि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित था। हम लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि डरने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हमारे सभी पुलिस कर्मी आगे आएंगे और समय पर अपने टीके लगवाएंगे ताकि उनका स्वास्थ्य अच्छा बना रहे और उन्हें आगे के संक्रमण से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि आम जनता को भी प्रोत्साहित किया जाएगा कि सभी अधिकारी आगे आकर टीका लगवाएं। उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी टीकाकरण किया जाता है, उतनी ही जल्दी कोविद -19 की श्रृंखला को तोड़ा जा सकता है और कोविद -19 का टीका कोविद शील्ड को प्रतिरक्षा प्रदान करता है और दूसरी खुराक 28 दिन बाद दी जाएगी।
इससे पहले, पहले चरण के तहत, कोरोना वैक्सीन का पहला इंजेक्शन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ। चंद्र शेखर कक्कड़, डॉ। पसपिंदर कूका और अन्य वरिष्ठ डॉक्टरों द्वारा लगाया गया था।
सिविल सर्जन डॉ। संजय कपूर ने आज यहां यह खुलासा करते हुए कहा कि फरीदकोट जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविद शील्ड दवा उपलब्ध कराई जा रही है और अब तक 9866 फ्रंट लाइन कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन के लिए पंजीकृत किया गया है। इस अवसर पर जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डाॅ। रणदीप सिंह सहोता, डॉ। विश्वदीप गोयल और पैरा मेडिकल स्टाफ भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक के साथ प्रबन्धक द्वारा की गई मारपीट

Wed Feb 3 , 2021
जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक के साथ प्रबन्धक द्वारा की गई मारपीट बलिया से बड़ी खबर दिन पर दिन इस सरकार में बढ़ती जा रही है गुंडों की हौसला रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल स्थान :- बलिया उत्तर प्रदेश बलिया जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के वरिष्ठ लिपिक के साथ […]

You May Like

advertisement