उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के ज्ञान को दुरुस्त करें भाजपा: दीपक बल्यूटिया(कांग्रेस प्रवक्ता)

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के ज्ञान को दुरुस्त करें भाजपा: दीपक
बल्यूटिया(कांग्रेस प्रवक्ता)
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री के ज्ञान एवम उनके द्वारा दिये जा रहे उजुल – फिजूल बयानों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस तरह का भ्रामक ज्ञान तो कोई आम आदमी भी नही रखता है। भाजपा के पास ऐसे नेता ही मुख्यमंत्री के काबिल हैं जो उल्टे सुलटे बयान देते हैं।

आज जिस तरह से सीएम तीरथ सिंह रावत ने बयान दिया उससे साक्षारता में अब्बल स्थान रखने वाले उत्तराखंड का सिर शर्म से झुक गया है। इससे पूर्व भाजपा कर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने भी इस ही उल्टा बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि उत्तराखंड में बेरोजगारी की दर माइंस 1 परसेंट सभी कम होगी। बलूटिया ने कहाकि क्या
भाजपा केपास ऐसे ही लोग मुख्यमंत्री के लिये योग्य माने जाते हैं जो गलत एवम भ्रामक बयान देते हैं
मुख्यमंत्री ने आज रामनगर में
अंतराष्ट्रीय वानिकी दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि हम 200 साल तक अमेरिका की गुलाम रहे। पूरा विश्व ही वूल्म रह। मुख्यमंत्री के संबोधन में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री ने अपने मानसिक दिवलएपन होने का परिचय दे दिया है। जिससे साबित हो गया है कि भाजपा के पास उत्तराखण्ड को कुशल नेत्रत्व देने वाला नेता नही है। ऐसे में जब मुख्यमंत्री एक के बाद एक विवादित बयान देकर अपने मानसिक दिवलएपन होने का परिचय दे रहे हैं ऐसे में क्या उत्तराखण्ड में बेरोज़गारी, पलायन, महंगाई, भ्रष्टाचार, शिक्षा, चिकित्सा, कृषि, पर्यटन से सम्बंधित समस्याओं का निराकरण हो पाएगा ये सवाल जनता में उठ रहे हैं।

दीपक बल्यूटिया ने कहा नए और अंतिम बल्लेबाज़ के रूप में उतरे भाजपा के मुख्यमंत्री आँखिरी ओवर में 100 रन बनाने के चक्कर में उल्टा- सुलटा बल्ला चला रहे हैं।
खेल भाजपा रही है मगर आउट जनता हो रही है। इन चार सालों में भाजपा ने उत्तराखण्ड को गर्त में धकेलना का काम किया जिसे नए मुख्यमंत्री नर्क में ले जाने की जुगत में लगे है।
जिस तरह के बयान मुख्यमंत्री जी दे रहे उससे पता चलता है कि राज्य सुरक्षित हाथों में नही है। जब मुख्यमंत्री का अपनी ही वाणी पर नियंत्रण नही है तो वो राज्य की बेलगाम हो चुकि अफ़सर साही का नियंत्रण कैसे करेंगे।
जहाँ देश में आज बड़ रही समस्याओं के लिए ज़िम्मेदार जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की बात करने की बजाए मुख्यमंत्री विपरीत दिशा में चलने की बात कर रहे हैं जो कि समझ से परे है।
दीपक बल्यूटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को ज्ञान दुरस्त करने की आवश्यकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पत्रकार पर हुआ मुकदमा दर्ज पत्रकारों मे आक्रोश एसएसपी कैम्प पर हो रहा विरोध प्रदर्शन

Mon Mar 22 , 2021
पत्रकार पर हुआ मुकदमा दर्ज पत्रकारों मे आक्रोश एसएसपी कैम्प पर हो रहा विरोध प्रदर्शनरुद्रपुर: श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष भरत शाह पर हुआ मुकदमा दर्ज आप को बताते चले कि कल देर रात सिडकुल पुलिस चौकी में दो पक्षों की लड़ाई की जानकारी मिलने के बाद भरत शाह […]

You May Like

advertisement