आकस्मिक मृत्यु के 07 प्रकरणों में 28 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत

जांजगीर -चांपा, 23 नवम्बर 2022/ कलेक्टर श्री तारन प्रकाश ने आकस्मिक आपदा में मृत्यु के 07 प्रकरणों में राजस्व पुस्तक परिपत्र 6 व 4 के तहत् चार-चार लाख रूपये के मान से कुल 28 लाख रूपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि की स्वीकृति दी है।
जिले की तहसील जांजगीर के ग्राम नैला के श्री पलटन यादव की लू लगने से मृत्यु होने पर उनकी पत्नि श्रीमती शिवमती यादव, ग्राम नैला भांठापारा के श्री देवीराम यादव की बिच्छू काटने से मृत्यु होने पर उनकी पत्नि श्रीमती फिरतीन बाई, ग्राम कुटरा के कु0 लता कश्यप की सर्प काटने से मृत्यु होने पर उनके पिता श्री बैसाखूराम कश्यप, ग्राम जांजगीर वार्ड नं0-09के श्री शंकर लाल के पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनकी मां श्रीमती संतोषी बाई महेत्तर, ग्राम मड़वा के श्रीमती रामकुमारी के सर्प काटने से मृत्यु होने पर उनके पति श्री संतोष चौहान, ग्राम तेन्दुभांठा के कु0अंमृता का पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनकी मां श्रीमती प्रतिमा और तहसील बम्हनीडीह के ग्राम रोहदा के श्री संतोष सतनामी की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनकी पत्नि श्रीमती घसनीन बाई को चार-चार लाख रूपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि स्वीकृत की गई।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>शिक्षा में गुणवत्ता सुधार लाने संकुल समन्वयकों की बैठक संपन्न</strong>

Wed Nov 23 , 2022
जांजगीर-चांपा, 23 नवम्बर 2022/ जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला मिशन समन्वयक की अध्यक्षता में विकासखण्ड नवागढ़ के समस्त संकुल समन्यकों की विभागीय समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। बैठक में शालाओं में सभी शिक्षक अपनी उपस्थिति निर्धारित 9.45 बजे सुनिश्चित करें। सभी संकुल समन्वयकों को निर्देशित किया गया कि वे अपनी […]

You May Like

Breaking News

advertisement