बरेली: बसंत विहार कॉलोनी में कई दिनों से खराब पड़ी लाइट से गली में अंधेरा, नहीं सुन रहे नगर पंचायत कर्मचारी

बसंत विहार कॉलोनी में कई दिनों से खराब पड़ी लाइट से गली में अंधेरा, नहीं सुन रहे नगर पंचायत कर्मचारी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : कस्बा फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला ठाकुरद्वारा बसंत विहार कॉलोनी में कई दिनों से पड़ा है अंधेरा , नगर पंचायत में शिकायत करने के बाद भी नहीं सुन रहे कर्मचारी, जानकारी के अनुसार मोहल्ला बसंत विहार कॉलोनी के रहने वाले प्रमुख समाजसेवी भाजपा नेता तिलक सिंह और अश्वनी कुमार तिवारी के घर के सामने लगे खंबे की लाइट लगभग 20 दिनों से खराब पड़ी है और कई तार टूटे पड़े हैं। जिससे उनकी गली में अंधेरा व्याप्त है। जिसकी शिकायत समाजसेवी भाजपा नेता संजीव शर्मा, तिलक सिंह, अश्वनी कुमार तिवारी, अमर सिंह एवं अन्य मोहल्ले वालों ने नगर पंचायत में जाकर (ईओ) अधिशासी अधिकारी से मुलाकात कर जल्द से जल्द बिजली और लाइट की समस्या का समाधान कराने की बात की तो अधिशासी अधिकारी ने उन्होंने दो दिन में लाइट ठीक करने का आश्वासन देकर उन्हें वहां से वापस भेज दिया। और कहा कि आपकी लाइफ 2 दिन में ठीक हो जाएगी। आज एक हफ्ते बीतने के बाद भी लाइट ठीक नहीं हुई। जिससे मोहल्ले वासियों में आक्रोश व्याप्त है।
प्रमुख समाज सेवी भाजपा नेता संजीव शर्मा और तिलक सिंह ने बताया कि हमारे बसंत विहार कॉलोनी में कई दिनों से लाइट खराब है। जिसकी कई बार नगर पंचायत में शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ। आजकल आए दिन चोरी चकारी एवं अन्य घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं से बचने के लिए हमने अधिशासी अधिकारी शिवराम लाल से मुलाकात कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीबीगंज में सघन मिशन इन्द्रधनुष कार्यक्रम हुआ आयोजन

Mon Aug 7 , 2023
अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीबीगंज में सघन मिशन इन्द्रधनुष कार्यक्रम हुआ आयोजन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज सीबी गंज क्षेत्र के अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीबीगंज में सघन मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया ।कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डॉ उमेश गौतम महापौर बरेली के कर कमलों द्वारा […]

You May Like

Breaking News

advertisement