बिहार: कटिहार में ..हवसी वृद्ध ने ..स्कूली मासूम छात्रा के साथ किया दुष्कर्मी गिरफ्तार

BIHAR DESK

KATIHAR

बिहार के कटिहार में ..हवसी वृद्ध ने ..स्कूली मासूम छात्रा के साथ किया दुष्कर्म ..घर पहुंची पीड़िता की शिकायत पर माँ ने वृद्ध सिराजुद्दीन पर दर्ज करायी प्राथमिकी .. पुलिस ने 60 वर्षीय वृद्ध अभियुक्त को .. दर्ज शिकायत पर किया गिरफ्तार ..पुलिस प्रशासन ने पीड़ित मासूम को मेडिकल जांच में भेजा है अस्पताल .. अमदाबाद थाना क्षेत्र की घटना पर कलंकित हुआ दुष्कर्मी वृद्ध..
एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा – घृणित कार्य किया है अभियुक्त..दर्ज मामले पर पुलिस ने कार्रवाई कर वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया है ..पुलिस स्पीडी ट्रायल पर अभियुक्त को दिलाएगी सजा..
अमदाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत भरनाठी गांव के सिराजुद्दीन उम्र 60 वर्ष द्वारा 8 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की मां के फर्द बयान पर अमदाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.जिसमें पीड़िता की मां ने कही है कि मेरा छोटा सा दुकान है. वहां पर भरनाठी गांव का सिराजुद्दीन उम्र 60 वर्ष .. जब-तब बकाया सामग्री ले जाता था. मेरी बच्ची उत्क्रमित मध्य विद्यालय भरनाठी में पठन-पाठन करने गई थी.ये वर्ग चतुर्थ की छात्रा है.एक घंटी वर्ग संचालित होने के उपरांत वह बाहर निकली .जहां पर सिराजुद्दीन उससे मिला और दुकान का बकाया रकम इसे देने के नाम पर अपने साथ ले गया. जो अपने मवेशी के घर में ले जाकर मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया..जिसकी जानकारी परिजनों एवं गांव वालों को लगते ही ..सूचना पर अमदाबाद पुलिस हरकत में आयी और दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विभागीय अधिकारी अपनी क्षमता और प्रतिभा का बेहतर उपयोग कर समय पर गुणवत्ता पूर्ण कार्य संपादित करें-कलेक्टर, कर्तव्य के प्रति उदासीनता पर आत्मानंद स्कूल डभरा के प्राचार्य को हटाने के निर्देश

Sun Mar 13 , 2022
  जांजगीर-चांपा, 13 मार्च, 2022/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र शुक्ला ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित कर कहा है कि वे अपनी क्षमता, प्रतिभा, विवेक का बेहतर उपयोग करते हुए गुणवत्ता के साथ विभागीय कार्यों का समय सीमा में निष्पादन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि विभागीय कार्य के प्रति लापरवाही पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement