बिहार: पूर्णिया जिले में बुधवार को निगरानी की टीम ने अंचल कार्यालय के नाजीर विकास रंजन को घुस लेते हुए गिरफ्तार

पूर्णिया जिले में बुधवार को निगरानी की टीम ने अंचल कार्यालय के नाजीर विकास रंजन को घुस लेते हुए गिरफ्तार किया है। उसे श्रीनगर कार्यालय स्थित कार्यालय से 10 हजार रुपए लेते रंगे-हाथ दबोचा गया।
जमीन मोटेशन के लिए मांग रहा था 10 हजार रुपए
दरअसल, श्रीनगर प्रखंड के झुनीकला के रहने वाले उमेश प्रसाद दास ने जमीन मोटेशन के लिए आवेदन दिया था। लेकिन अंचल कार्यालय के नाजीर विकास रंजन काम आगे नहीं बढ़ा रहे थे।
आवेदक उमेश प्रसाद ने नाजीर से कई बार मिन्नत की। लेकिन उसने उनकी एक भी नहीं सुनी। 10 दिन पूर्व नाजीर ने जमीन मोटेशन के नाम पर 10 हजार घुस मांगे। सूचक उमेश प्रसाद ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग पटना से कर दी। निगरानी के टीम ने जब जांच और सत्यापन किया तो मामला सही पाया। उमेश ने भी नाजीर को बुधवार को 10 हजार रुपए देने की बात कही।
अंचल कार्यालय खुलते ही पहुंची निगरानी की टीम
आज कार्यालय खुलते ही निगरानी की टीम सूचक उमेश प्रसाद को लेकर अंचल कार्यालय पहुंची और नाजीर को 10 हजार रुपए थमा दिया। जब उसने रुपए जेब में रख लिए, तभी निगरानी की टीम ने नाजीर को घुस के रुपए साथ गिरफ्तार कर लिया।
नाजीर की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही प्रखंड कार्यालय में अफरातफरी मच गई। दलाल तुरंत कार्यालय छोड़कर बाहर भाग गए और कर्मचारी अपने अपने जगह पर बैठकर लोगों के काम में जुट गए। जांच और पुछताछ करने के बाद अब टीम नाजीर को पटना मुख्यालय ले गई

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पानी बचाने का संदेश दे गया होली मिलन समारोह, मीडिया वेलफेयर क्लब द्वारा कला कृति भवन में होली मिलन समारोह आयोजित

Thu Mar 17 , 2022
पानी बचाने का संदेश दे गया होली मिलन समारोह, मीडिया वेलफेयर क्लब द्वारा कला कृति भवन में होली मिलन समारोह आयोजित। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कार्यक्रम में पहुंचे नगराधीश चंद्रकांत कटारिया।हरियाणा कला परिषद के निदेशक संजय भसीन, गुरदयाल सुनहेड़ी, सुरजभान कटारिया व सुरेंद्र सैनी ने […]

You May Like

advertisement