बिहार: सीमांचल में नशा, बेरोजगारी, गरीबी, पलायन, अशिक्षा को दूर करेगी आप : संजीव झा

बिहार को नीतीश-भाजपा सरकार ने गर्त में डुबोया

अररिया से मो माजिद

आम आदमी पार्टी (आप) के बिहार प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के विधायक संजीव झा ने राज्य की नीतीश-भाजपा गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा पिछले पंद्रह सालों में बिहार को गर्त में डुबो दिया है।
श्री संजीव झा बिहार का प्रभारी बनने के बाद पहली बार मंगलवार को अररिया की सरज़मीं पर पहुंचे थे। उन्होंने टाउन हॉल में आयोजित आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता संवाद को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है ,लेकिन मौजूदा सरकार ने पूरे राज्य को गरीबी, अशिक्षा, बेरोजगारी और नशा में डुबो दिया है। पूरा सीमांचल सहित बिहार इस बात का गवाह है कि सबसे ज्यादा पलायन दर बिहार से ही अन्य राज्यों में हो रहा है।
बिहार प्रभारी श्री संजीव झा ने बिहारी प्रतिभाओं की सराहना करते हुए कहा कि बिहार से इस बार संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा में टॉप टेन में तीन व्यक्तियों का चुना जाना इस बात का द्योतक है कि राज्य में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है बल्कि अच्छी शासन व्यवस्था की कमी है। हमारे छात्र बाहर के राज्यों में अच्छी शिक्षा व्यवस्था और कोचिंग के लिए जाते हैं और सफलता का परचम लहराते हैं और बिहार का नाम रौशन करते हैं।
इस अवसर पर बिहार प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण ने संजीव झा का स्वागत करते हुए अररिया के संगठन पर विस्तार से चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि सीमांचल में खासतौर पर अररिया में मजबूत संगठन है और आने वाले चुनाव में इसके ताकत का अंदाजा लग जाएगा।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार से लोगों को फायदा मिल रहा है, अगर बिहार में भी हमें सत्ता मिलती है तो उसी तरह का फायदा दिलाया जाएगा।
पूर्व प्रदेश महासचिव राकेश यादव ने संगठन की मजबूती पर चर्चा की और कहा कि आने वाले समय में बिहार में आम आदमी पार्टी एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरेगी।
इस अवसर पर दिल्ली सरकार में राज्य उर्स कमेटी के सदस्य मोहम्मद इस्लामुद्दीन, जे.के. विश्वास, विपिन राय, संजय राय प्रमोद गुप्ता, सुंदर सुमन के अलावा स्थानीय संगठन के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश कुमार बहरदार,रजी अहमद, वसी आलम, मोहन प्रसाद, अतिक आलम, साधन यादव, नीलकमल, दिनेश कुमार आर्य, लखन लाल मंडल आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

फोटो :
अररिया के टाउन हॉल में मंगलवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का आयोजन होते हुए। इस अवसर पर बिहार प्रदेश प्रभारी और विधायक संजीव झा, राकेश यादव, शत्रुघ्न साहू, चंद्र भूषण आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:डॉ कनैहिया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर दी बधाई

Tue Sep 28 , 2021
डॉ कनैहिया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर दी बधाई अररिया से मो माजिद जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष डा कन्हैया कुमार एंव वडगांव विधानसभा गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी के कांग्रेस में शामिल होने पर अररिया जिला कांग्रेस कमिटी के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा एवं जिला […]

You May Like

advertisement