प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह का पूर्वांचल दौरा

जिला बलिया…

प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह का पूर्वांचल दौरा

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट

स्थान:- बलिया उत्तर प्रदेश

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया आम आदमी पार्टी माल्देपुर के मैदान में आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा संजय सिंह ने सर्व प्रथम दीप प्रज्वलित करके सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस महर्षि भुगू बाबा पावन धरती से इस बात का आगाज करता हूं कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में बलिया जिले से ही जातिवादी और धर्म वादी पार्टियों का ऐतिहासिक सफाया किया जाएगा एवं बलिया जयप्रकाश नारायण की धरती एवं चंद्रशेखर जी की धरती रहा है क्रांतिकारी बदलाव यहां से समय-समय पर हुआ है आगे भी जारी रहेगा एवं इन कृषि काले कानूनो को समझना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। इस बिल में क्या लिखा है। कोई भी पूंजीपति असीमित अनाज भंडारा कर सकता है एवं एक सरल शब्द में समझा देता हूं कि सस्ते में किसान से गेहूं ,चावल, दाल, फल, सब्जी, खरीदे जाएंगे। एवं अंडानी और अंबानी उसको बड़े-बड़े स्टोर में रखेंगे। जब बाजार में कमी हो जाएगी जब बाजार में मांगे दामों पर बेचें जाएंगे। एवं जिला पंचायत चुनाव पूरे उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जगह से अपना कैंडिडेट लड़ा रहे हैं।
आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी अनूप पांडेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार , स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, बिजली, पानी, यह सब आम आदमी पार्टी दिल्ली की सरकार महत्वपूर्ण योजना जो कि जन जन पार्टी की नीतियों को पहुंचाना का कार्यक्रम उत्तर प्रदेश में चल रहा है।
इस कार्यक्रम के संयोजक अजय राय मुन्ना ने जो सभा सम्मान समारोह एवं सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित किया इसके लिए आपको बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनूप पांडेय, उषा राय, राजेश कुमार सिंह, पवन यादव, अश्वनी गिरी, छोटे लाल राजभर, सुरेंद्र गिरी, अरशद हिंदुस्तानी, रणविजय, अशोक गुप्ता, अभिषेक प्रताप सिंह, अंजनी तिवारी, छोटे लाल राजभर, अजय राय मुन्ना, विनोद यादव,, आदित्य कुमार सिंह, धनंजय तिवारी, आदि लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

Sat Mar 27 , 2021
उत्तराखंड: होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।देहरादून वी वी न्यूज अरविंद सिंह एडवोकेट(भारतीय अंत्योदय पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने प्रदेश वासियो की होली की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी, और कोविड-19 के दूसरे चरण में देश वासियों को सतर्क रहने के लिए कहा,और अपील की की अपने घरों में ही […]

You May Like

advertisement