मेहनगर आज़मगढ़: नर्सिंग होम के सामने शव रख परिजनों ने काटा बवाल, मौके की नजाकत पर पुलिस हुई सतर्क

नर्सिंग होम के सामने शव रख परिजनों ने काटा बवाल, मौके की नजाकत पर पुलिस हुई सतर्क

मेंहनगर (आजमगढ़) स्थानीय थाना क्षेत्र के हटवां आइमा निवासी विवाहिता अंजली उम्र 30 वर्ष पत्नी मंतोष यादव को दो बेटियों के बाद तीसरे बच्चे का अनैच्छिक गर्भपात कराने हेतु सोमवार को मेंहनगर कस्बा स्थित दीक्षा नर्सिंग होम पर भर्ती थी। गर्भपात कराने के बाद अत्यधिक रक्तस्राव होने कारण नर्सिंग होम संचालिका नीतू सिंह ने परिजनों को जिला अस्पताल ले जाने के लिए कहा। परिजनों ने अंजली को लेकर मंगलवार को दोपहर जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे कि ऊंची गोदाम बाजार के पास पहुंचते ही रास्ते में दम तोड़ दिया और अंजली की मौत हो गई ।परिजन शव को वापस लेकर कस्बा स्थित दीक्षा नर्सिंग होम पंहुचे और शव रखकर बवाल काटने लगे। सूचना पर पहुंची मेंहनगर पुलिस ने स्थिति को देखते हुए थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह मय फोर्स मौके बुला लिया। बढ़ती पुलिस की संख्या देख परिजन नर्सिंग होम संचालिका नीतू सिंह को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। घटना मंगलवार शाम 5:30 बजे की है। पुलिस और परिजनों के बीच मान मनौव्वल चल रहा है। जबकि नर्सिंग होम संचालिका को पुलिस कस्टडी में होने की बात थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह कर रहे हैं।
बताते चलें मृतका अंजली यादव का मायका जहानागंज थाना क्षेत्र के बसारिक पुर की शादी मेंहनगर थाना क्षेत्र के हटवां आइमा निवासी मंतोष के साथ वर्ष 2015 में हुई थी। शादी के एक साल बाद अंजली को एक पुत्री हुई, जबकि तीन वर्ष बाद पुनः अंजली ने फिर एक बेटी को जन्म दिया। जिससे परिवार के लोग नाराज़ थे। इसी क्रम में तीन माह पूर्व अंजली एक बार फिर गर्भवती हो गई। उसने इस अनैच्छिक गर्भ से छुटकारा पाने के लिए मेंहनगर कस्बा स्थित दीक्षा नर्सिंग होम पर सोमवार को आईं थीं।
मृतका का पति तीन भाइयों में दुसरे नंबर पर है,और रहकर प्राईवेट चार पहिया वाहन रखकर चलाता है, जबकि एक भाई बाहर रहकर गाड़ी चलाने का काम करता है, जबकि छोटा भाई दिल्ली में किसी निजी कंपनी में कार्यरत हैं। अंजली की असामयिक मृत्यु से उसकी दो अबोध बेटियों के सर से मां का साया उठ जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस और परिजनों के बीच शव को लेकर बातचीत का दौर जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: दस दिवसीय महिला एवं बाल विकास संस्कारशाला का हुआ समापन मोबाइल के दुष्प्रभाव को समझें बच्चे, अधिक इस्तेमाल से बचें

Wed Jun 21 , 2023
दस दिवसीय महिला एवं बाल विकास संस्कारशाला का हुआ समापन मोबाइल के दुष्प्रभाव को समझें बच्चे, अधिक इस्तेमाल से बचें दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : भारत विकास परिषद नाथ नगरी बरेली शाखा द्वारा 10 दिवसीय महिला एवं बाल विकास पर संस्कारशाला का आयोजन डॉ निधि मिश्रा के निर्देशन में किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement