जालौन:योगी राज में खुलेआम गुंडई,जूते मारकर की पिटाई

योगी राज में खुलेआम गुंडई,जूते मारकर की पिटाई

माधौगढ़- योगी शासन में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, हद तो तब हो गई जब खुलेआम युवक को बंधक बनाकर उसकी सामूहिक रूप से जूते मारकर पिटाई की गई। उसके बाद पिटाई का वीडियो भी वायरल किया गया। मामला कोतवाल माधौगढ़ के पास पहुंचा तो आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस तो भेजी गई लेकिन तत्काल रिपोर्ट दर्ज नही की गई।
मामला माधौगढ़ कोतवाली के भंगा गांव का है,जहाँ रामराज पुत्र दयाशंकर को आधा दर्जन युवकों ने बंधक बनाकर सामूहिक रूप से जूतों से पिटाई की। उसके बाद माफी मांगने के नाम पर पैर भी छूने को कहा। यही नहीं समाजिक बेइज्जती करने के उद्देश्य से पिटाई का वीडियो भी वायरल किया गया। हालांकि इस पिटाई करने के पीछे का कारण शराब पीने से मना करना बताया जा रहा है। लेकिन कारण कुछ भी हो,जिस तरह से युवक को सामूहिक रूप से बंधक बनाकर पीटा गया,उसे किसी भी सूरत में उचित नहीं कहा जा सकता। मामला कोतवाली पहुंचा तो इंस्पेकर अजय कुमार अवस्थी ने भंगा गांव के लिए पुलिस तो भेजी लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:पुलिस ने 5 लोगों को किया शांति भंग में पावन्द

Sun Nov 28 , 2021
पुलिस ने 5 लोगों को किया शांति भंग में पावन्द कोंच(जालौन)कोतवाली के मुहल्ला भगत सिंह नगर निबासी शिब्बू निहारिया पुत्र कलीम निहारिया किसी बात को लेकर लॉज पर लोगों के साथ गाली गलौच कर लड़ाई झगड़ा कर रहा था मामला ज्यादा बढ़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे […]

You May Like

advertisement