कौन बनेगा नन्हा कलाम जालौन: प्रतियोगिता में माई होम की छात्रा दिव्या द्विवेदी व छात्र जीत राय आये अव्वल, दोनों ने पाए 90 प्रतिशत अंक, बनाया गया चीफ गेस्ट, कम्प्यूटर लैब का उदघाटन भी हुआ

रिपोर्टर अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच में अभी अप्रैल माह में जिला प्रशासन द्वारा कराई गई कौन बनेगा नन्हा कलाम प्रतियोगिता में माई होम विद्यालय की एक छात्रा व एक छात्र ने सबसे ज्यादा अंक प्राप्त किये, दोनों ने ही बराबर अंक प्राप्त किये और विद्यालय में टॉप रहे। उनके टॉप रहने पर विद्यालय परिवार द्वारा खुशी जताई गई और उन्हें आज चीफ गेस्ट बनाया गया व कम्प्यूटर कक्ष का शुभारम्भ भी इन दोनों छात्र व छात्रा से करवाया।
कोंच तहसील के भदारी के पास माई होम स्कूल में आयोजित हुई नन्हा कलाम प्रतियोगिता का परिणाम आ गया है। जिसमें की कक्षा 7 की छात्रा दिव्या द्विवेदी ने 90 प्रतिशत तो इसी क्लास के छात्र जीत राय ने भी 90 प्रतिशत अंक पाकर विद्यालय टॉप किया। विद्यालय में टॉप स्थान हासिल करने पर माईहोम स्कूल के स्टाफ ने खुशी जताई व एक-दूसरे को मिष्ठान भी वितरित किया गया। इसके बाद इन बच्चों से भी मिष्ठान अन्य बच्चों को वितरित करवाया। माई होम विद्यालय के जूनियर स्तर के छात्र जीत राय व छात्रा दिव्या द्विवेदी को विद्यालय परिवार द्वारा चीफ गेस्ट बनाया गया, विद्यालय परिवार के द्वारा इन छात्र-छात्राओं का बैज अलकंरण कर स्वागत किया गया। जिसके बाद छात्रा दिव्या द्विवेदी व छात्र जीत राय ने संयुक्त रूप से विद्यालय के कम्प्यूटर कक्ष का फीता काटकर उदघाटन किया। सभी ने तालियाँ बजाकर स्वागत किया। इस मौके पर विद्यालय के एमडी सुनिलकान्त तिवारी, प्रधानाचार्य अखिलेश, शिक्षक अरुण, अंकुर, मंजू, मांगलिक, अंचल, अबधेश, आकांक्षा आदि ने इस छात्र व छात्रा के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान नगर के धर्मेन्द्र बबेले, राजा तिवारी, अनिल तिवारी व अनिल नगाइच आदि मौजूद रहे।

अबकी बार जिला स्तर पर परीक्षा देंगे यह दोनों छात्र-छात्रा
कौन बनेगा नन्हा कलाम प्रतियोगिता में पूरे विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल करने वाले छात्र-छात्रा को जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा में मौका मिलता है, ऐसे में अब इन दोनों छात्र-छात्रा को आगे के लिए काफी कड़ी मेहनत करना होगा।

अपने स्कूल के शिक्षकों की मेहनत से किया यह मुकाम हासिल
माई होम विद्यालय में कौन नन्हा कलाम प्रतियोगिता में विद्यालय में टॉप स्थान हासिल करने वाली छात्रा दिव्या द्विवेदी व छात्र जीत राय ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने विद्यालय के शिक्षकों को दिया है। दोनों ही छात्र व छात्रा इस दौरान काफी उत्साहित दिखे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: पुलिस ने 16हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को किया विनिष्ट,115 लीटर देसी शराब बरामद

Wed Apr 27 , 2022
पुलिस ने 16हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को किया विनिष्ट,115 लीटर देसी शराब बरामद हाजीपुर / सोनपुर/जिले से सटे सोनपुर एडिशनल एसपी के निर्देश पर सोनपुर,नयागांव, दरियापुर, थाने के पुलिस ने छापामारी करते हुए देसी शराब भट्टी को ध्वस्त किया वही मौके पर बने शराब को भी बरामद किया । इस […]

You May Like

advertisement