मध्य प्रदेश /सतना दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, कार का पीछा कर रहे लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर की हत्या

मध्य प्रदेश /सतना दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, कार का पीछा कर रहे लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर की हत्या

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

सतना। जिले में लगातार सनसनीखेज वारदातों से पुलिस अफसरों के हाथ-पैर फूल गये। अमदरा में नहर के किनारे मिली युवती की हत्या के आरोपी को पुलिस ढूंढ ही रही थी कि शाम को शहर में अपनी बहन का हाथ काट कर भाई फरार हो गया। इस बीच चित्रकूट के नयागांव थानान्तर्गत ग्राम रजौला के पास कार में सवार युवक.युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात हमलावर फरार हो गये।दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, कार का पीछा कर रहे लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर की हत्या इस संबंध में हासिल जानकारी के अनुसार भाटिया शराब ग्रुप का मैनैजर अनुज दीक्षित निवासी हमीरपुर अपनी महिला मित्र प्रिया सिंह निवासी अमौधा सतना के साथ कार से चित्रकूट से रजौला की तरफ आ रहा था, इस बीच उसकी तेज रफ्तार कार
अनियंत्रित होकर पलट गई। सूत्रों के अनुसार उक्त कार का पीछा एक दूसरा वाहन काफी देर से कर रहा था।जैसे ही रजौला के पास कार पलटी पीछे आ रहे वाहन में सवार लोगों ने युवक व युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। इस हत्याकांड से नयागांव थाना समेत जिले के आला पुलिस अफसरों के हाथ.पांव फूल गये। वारदात की सूचना मिलते ही नयागांव थाने की पुलिस के साथ.साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन भी सदल.बल मौका.ए.वारदात पर पहुंचे और स्थल का निरीक्षण किया।
•सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
बताया जाता है कि पुलिस कंट्रोल रूम को रजौला के पास कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली थी जिसके बाद संबंधित थाने का अमला मौके पर पहुंचा था लेकिन मौका.ए.वारदात पर गोलियों से छलनी युवक.युवती के शव मिलने से पुलिस के होश उड़ गये। देर शाम पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच.पड़ताल में जुटे हुए हैं।
•प्रेम प्रसंग या आनर किलिंग का हो सकता है मामला
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डबल मर्डर में आनर किलिंग या फिर प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला हो सकता है। बताया जाता है कि युवती स्थानीय अमौधा की रहने वाली थी तथा युवक उत्तर प्रदेश के हमीरपुर का निवासी है और वहीं वह शराब ठेकेदार भाटिया ग्रुप के मैनेजमेंट का काम देखता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश/// रीवा अचला सिंह का वैटनरी सर्जन में हुआ प्रवेश।।इष्ट मित्रो ने परिजनों को दी बधाई।

Mon Jan 18 , 2021
मध्य प्रदेश/// रीवा अचला सिंह का वैटनरी सर्जन में हुआ प्रवेश।।इष्ट मित्रो ने परिजनों को दी बधाई। ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 *गुढ(नि.प्र)-तहसील कार्यालय गुढ के दुआरी सर्किल में राजश्व निरीक्षक के पद पर पदस्त जितेंद्र सिंह बघेल की पुत्री कु.अचला सिंह का प्रवेश नीट में प्राप्त अंको […]

You May Like

advertisement