मेहनगर आज़मगढ़:मेंहनगर तहसील व तरवां थाना के पिथौरपुर में हत्या के दूसरे दिन पसरा रहा सन्नाटा मौके पर पहूंचे समाजवादी के कार्यकर्ता

मेंहनगर तहसील व तरवां थाना के पिथौरपुर में हत्या के दूसरे दिन पसरा रहा सन्नाटा मौके पर पहूंचे समाजवादी के कार्यकर्ता

मेहनगर आजमगढ़।
मेहनगर तहसील क्षेत्र के तरवां थाना अन्तर्गत तित्थौर पुर ग्राम में लेखपाल दम्पति की हत्या से मर्माहत समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ दलित नेता दीपचंद विशारद ने प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में दलितों के उपर अत्याचार जारी है। आए दिन दलितों की हत्या और महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहे हैं। भाजपा के शासन काल में दलित और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस प्रशासन हत्या और बलात्कार के मामलों को छिपाने में लगी है। हत्या के मामलों को आत्महत्या बताया जा रहा है।
उन्होंने लेखपाल दम्पति की हत्या की उच्चस्तरीय जांच की मांग की और परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता के लिए प्रदेश सरकार से अनुरोध किया।
ज्ञातव्य हो कि विगत रविवार की रात्रि चिरैयाकोट में कार्यरत चकबन्दी लेखपाल राम नगीना और उनकी पत्नी मंशा देवी का सोते समय धारदार हथियार से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गयी थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डी.ए.वी. कॉलेज में विज्ञान संकाय द्वारा भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Tue Nov 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष -9416191877छाया – रजनी कौशिक। पिहोवा : 29,नवंबर सोमवार को डी.ए.वी. कॉलेज में विज्ञान संकाय द्वारा महाविद्यालय स्तरीय भाषण प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें विभिन्न कक्षाओं से छात्रों ने भाग लिया। प्राचार्य डॉ. कामदेव ‌‌झा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। छात्रों को संबोधित […]

You May Like

advertisement