मेहनगर आज़मगढ़: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, युवक को लगा चाकू , मुकदमा दर्ज़

जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, युवक को लगा चाकू , मुकदमा दर्ज़

मेंहनगर (आजमगढ़) स्थानीय थाना क्षेत्र के कटात चक कटात गांव में बीती शाम जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जबकि एक पक्ष के तरफ से बाहर से आए तीन मोटरसाइकिल सवार 6 बदमाशों ने एक युवक के घर पर चढ़कर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे चाकू लगने से मुन्ना नामक युवक लहूलुहान हो गया और मौके पर ही बेहोश हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर सीओ सिटी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया।
मेहनगर थाना क्षेत्र के कटात चक कटात गांव में रविवार की शाम करीब 7:30 बजे तीन मोटरसाइकिल सवार छ: बदमाशों ने मुन्ना 16 वर्ष पुत्र मानिक राज यादव के घर पर चढ़कर हमला बोल दिया। बदमाशों द्वारा पहले मुन्ना की मंडई को क्षतिग्रस्त कर दिया गया, उसके बाद घर के दरवाजों को पीटना शुरू कर दिया गया। जब मुन्ना द्वारा इसका विरोध किया गया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। चाकू लगने से मुन्ना मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और मेहनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बेहोशी हालत में मुन्ना को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इस बाबत जब मेहनगर पुलिस से बात की की गई तो उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर परिषद के 142 किराएदारों को मिल सकता है मालिक होने का अधिकार : सुधा

Mon Mar 27 , 2023
नगर परिषद के 142 किराएदारों को मिल सकता है मालिक होने का अधिकार : सुधा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 नप ने 10 दुकानदारों के नाम करवाई रजिस्ट्री।10 दुकानदारों की आज हो सकती है रजिस्ट्री। बाकी दुकानदारों की रजिस्ट्री करवानी की चल रही है कार्रवाई। कुरुक्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement