पालघर: पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रची खूनी साजिश,प्रेमी पुलिसकर्मी संग मिलकर की हत्या

पालघर: पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने रची खूनी साजिश,प्रेमी पुलिसकर्मी संग मिलकर की हत्या

मनोर क्षेत्र में हुए रिक्शा चालक पुंडालिक पाटील के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है,कि मृतक की पत्नी स्नेहल पाटील ने ही अपने प्रेमी विकास वसंत पष्टे (30) के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। दोनो ने पुंडलिक पाटील के कत्ल के लिये ढाई लाख की सुपारी भाड़े के हत्यारों को दी थी। पुलिस अधीक्षक दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि रिक्शा चालक की पत्नी और उसका प्रेमी दोनो ही वसई पुलिस स्टेशन में तैनात थे। पालघर में तैनाती के दौरान उनके बीच प्रेम सबंध हो गए। लेकिन जब यह बात पाटील को पता चली तो उसने इसका विरोध किया। जिसके बाद दोनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिये तीन भाड़े की हत्यारों को उसकी हत्या की सुपारी दे दी। मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। भाड़े के हत्यारों में एक सुरक्षा गार्ड और दो इलैक्ट्रिशियन शामिल है।
रिक्शा चालक के सिर पर रॉड से वार कर उतारा मौत घाट
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया उन्होंने रिक्शा चालक पुंडालिक पाटिल का भरोसा जीतने के लिये उसका रिक्शा दो बार पहले किराये पर लिया था। 17 फरवरी को खूनी घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी स्वप्निल मार्तंड गोवारी,अविनाश कमलाकर भोईर,विशाल दशरथ पाटील ने रिक्शा चालक पुंडालिक पाटिल को मनोर चलने के लिए कहकर एक बार फिर उसका रिक्शा किराये पर लिया। तीनो ने मौका देखकर ढेकाले इलाके में उसके सिर पर रॉड से मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गये।बतादे कि मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर स्थित ढेकाले इलाके 18 फरवरी को तड़के एक ऑटो-रिक्शा चालक का शव उसी के वाहन में बरामद हुआ था। जिसकी पहचान पुंडालिक पाटिल के रूप में की गई थी।
वीवी न्यूज़ बैसवारा रिपोर्टर अरुण उपाध्याय

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 131 करोड़ की परियोजनाओं को तोहफा दिया

Fri Mar 5 , 2021
गोरखपुर– मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 131 करोड़ की परियोजनाओं को तोहफा दिया उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के विकास के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने131 करोड़ की परियोजनाओं का तोहफा दिया इनमें 76.39 करोड़ की 9 परियोजनाओं का लोकार्पण और 54.20 करोड़ की 16 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। […]

You May Like

Breaking News

advertisement