बिहार:कटिहार-जोगबनी रेलखंड में बथनाहा रेलवे स्टेशन के रैक पॉइंट पर सीमेंट की बोरी उतारने के क्रम में सीमेंट से लदा बोगी पलट गया

कटिहार-जोगबनी रेलखंड में बथनाहा रेलवे स्टेशन के रैक पॉइंट पर सीमेंट की बोरी उतारने के क्रम में सीमेंट से लदा बोगी पलट गया।

फारबिसगंज :-

जोगबनी – कटिहार रेलखंड के बथनाहा स्टेशन पर बुधवार के अहले सुबह करीब साढ़े सात बजे बोगी से सीमेंट उतारने के क्रम में एक बोगी के असंतुलित हो पलट जाने के मामले में कटिहार डिवीजन के सीनियर डीईएन मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में अधिकारियों का दल मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं ।
मिली जानकारी के अनुसार डीईएन मोहमद सेमवल , स्टेशन मास्टर बथनाहा राहुल कुमार , मालबाबू अक्षय कुमार आदि भी मौके पर सक्रिय हैं ।
घटना के संबंध में बताया गया है की सीमेंट अनलोडिंग के दौरान एक बोगी पलटी मार गई । दो मजदूर अंदर दब गए । पर भाग्यशाली रहे की उपस्थित मजदूरों की सक्रियता से दोनों को तत्काल बचा लिया गया ।जानमाल को कोई खतरा नहीं पहुंचा है ।
इधर रेलवे सूत्रों ने बताया की रैक प्वाइंट पर बोगियों से सीमेंट अनलोड के लिये रेल बुधवार कर अहले सुबह 4 बजकर 50 मिनट में लगाई गई थी । बोगियों से सीमेंट अनलोड किया जा रहा था । इसी दौरान खाली हो रहे एक बोगी असंतुलित हो पलट गई ।
घटना करीब साढ़े सात बजे की बतायी जा रही है । कटिहार मंडल से आये रेल अधिकारियों का दल घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं । फिलवक्त अधिकारीगण औपचारिक रूप से कुछ भी बताने से इनकार किया है ।
इधर अपुष्ट खबरों में बोगी पलटने के कारण अनलोड में लगे दो मजदूरों के दबने को ले तरह – तरह के अटकलों का भी बाजार गर्म देखा व सुना जा रहा है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:हृदय रोग से पीड़ित बच्चों का पूरी तरह से निःशुल्क कराया जाता है इलाज

Thu Dec 16 , 2021
हृदय रोग से पीड़ित बच्चों का पूरी तरह से निःशुल्क कराया जाता है इलाज, पूर्णिया के पांच बच्चों की पटना में करायी गयी जांच हृदय रोग से पीड़ित बच्चों का स्थायी तौर पर निजात के लिए समय पर इलाज ज्यादा जरूरी: सिविल सर्जन हृदय रोग से पीड़ित बच्चों की पटना […]

You May Like

Breaking News

advertisement