बिहार:पति – पत्नी के बीच हुए विवाद में नवविवाहिता ने नहर में कूद कर जान दी

पति – पत्नी के बीच हुए विवाद में नवविवाहिता ने नहर में कूद कर जान दी

फारबिसगंज (अररिया)से मो माजिद

फारबिसगंज थाना क्षेत्र के टेढ़ी मुसहरी मे पति – पत्नी के बीच हुए मारपीट एवं विवाद के मद्देनजर नवविवाहिता ने नहर में कूद कर जान दे दी। उक्त घटना थाना क्षेत्र के टेढ़ी मुसहरी के समीप झरना पुल के समीप की बताई गई है। मृतका का नाम खुशबू कुमारी बताया गया है जो हरिपुर वार्ड संख्या नो निवासी सुरेन पासवान की पुत्री थी। प्रेम प्रसंग में मृतका की शादी गांव के ही विशाल कुमार पासवान के साथ विगत दो जून को पंचों एवं प्रशासन की मौजूदगी में थाना परिषर स्थित मंदिर में हुई थी। हालांकि शादी को लेकर दोनों के परिजनों के बीच काफी जद्दोजहद की स्थिति बनी थी। जहां पुलिस को आवेदन भी सौंपा गया था। इधर घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों एवं ग्रामीणों के सहयोग से शव को नहर के गहरे पानी से दूसरे दिन बाहर निकाला। जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि मृतका का पति फरार बताया गया है। फिलहाल पुलिस मामलें को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।
घटना के संबंध में मृतका की नानी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हुई शादी के बाद से ही दोनों के बीच काफी अनबन होता रहता था। साथ ही मृतका के ससुराल वाले एवं पति विशाल भी नाराज रहता था। जिसके चलते मृतका खुशबू को प्रताड़ित करने के साथ साथ मारपीट की घटना होती रहती थी। नानी के अनुसार सोमवार को पति विशाल के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद खुशबू हरिपुर स्थित ससुराल से भागकर झरना पुल स्थित बड़ी नहर के पास पहुँच गई। जहां मोबाईल से बात करने के दौरान वह नहर में कूद गई। कूदने की घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पहुँचे ग्रामीण खोजबीन में जुट गए। जहां काफी समय तक शव का कोई अता पता नहीं चला। जिसके बाद मंगलवार को स्थानीय लोगों एवं गोताखोरों के सहयोग से शव को गहरे पानी से बाहर निकाला गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों,मृतका के परिजन सहित थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु,परवाहा कैम्प प्रभारी विश्वमोहन पासवान, दारोगा राजेश भारती सहित पुलिस बल मौजूद थे।
मामलें की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने पति – पत्नी के बीच हुए विवाद में नवविवाहिता के द्वारा नहर में कूद कर जान देने की बात कही। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के साथ ही पीड़ित परिजन द्वारा आवेदन नही देने की बात कही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:अप्लाई करने के 2 साल बाद भी नहीं मिला उज्जवला गैस योजना कनेक्शन

Wed Sep 22 , 2021
अप्लाई करने के 2 साल बाद भी नहीं मिला उज्जवला गैस योजना कनेक्शन अररिया संवाददाता महिलाओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमे जल्द गैस कनेक्शन दिया, जाए वर्ना होगा आन्दोलन। गैस एजेंसी के स्टार इंडेन सर्विस के सामने संकेतिक प्रदर्शन के बाद अररिया के मुद्दा का संचालक फैसल […]

You May Like

advertisement