जनपद में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार 22 की रिपोर्ट पॉजिटिव।

कन्नौज
जनपद में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
22 की रिपोर्ट पॉजिटिव।
जिले में अब 95 एक्टिव केस।
कन्नौज। जिले में आज एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में बढोत्तरी हुई। आज 22 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। फिरोजपुर में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। डीएम आफिस का भी एक कर्मी कोरोना की चपेट में आया है। आज आयी रिपोर्ट में सुख्खा पुरवा तिर्वा में एक, मझपुरवा तालग्राम में एक,सौरिख में दो, महसोनापुर उमर्दा में एक, फिरोजपुर उमर्दा में चार, मो होली में एक, सुभाष नगर उमर्दा में एक, जलालाबाद में एक, ठठिया में एक, इंदरगढ़ हसेरन में एक, नेरा में एक, डीएम ऑफिस में एक, युसुफपुर भगवान मकरन्द नगर में एक, छिबरामऊ में एक, मीर वैश्य टोला में एक, बीबी चिमनी में एक संक्रमित मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।
कन्नौज में अब तक 3609 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसमे 3468 ठीक हुए है। जिले में इस समय एक्टिव केस की संख्या 95 है। अब तक जिले में 48 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: देहरादून से बड़ी खबर, उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम, 5 लोगो की मौत, और इतने आए नए केस।

Wed Apr 7 , 2021
उत्तराखंड: देहरादून से बड़ी खबर,उत्तराखंड में फूटा कोरोना बम,5 लोगो की मौत, और इतने आए नए केस।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक*देहरादून में 509 नए मामले,*हरिद्वार में 308 नए मामले,*नैनीताल 113 नए मामलेउत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 दिन प्रतिदिन तेजी से सभी जिलों में फैलता जा रहा है बुधवार को राज्य में 1109 […]

You May Like

advertisement