हत्या कांड के अभियुक्तों के घर ढोल बजा कर इश्तिहार
का तालिमा कराया

हत्या कांड के अभियुक्तों के घर ढोल बजा कर इश्तिहार
का तालिमा कराया।
अररिया

जिले के जोकीहाट महलगांव ओपी पुलिस ने मंगलवार को कुर्सेल गांव में ढोल बजाकर हत्या मामले के अभियुक्तों के घर
इश्तिहार का तामिला कराया।
उदाहाट से कुर्सेल घर लौट रहे व्यवसायी की चाकू से गोदकर की हत्या मामले में अब तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही होने से महलगांव पुलिस ढोल बजाकर पूरे कुर्सेल गांव में फ्लैग मार्च किया। बीते जून माह में मृतक शाहनवाज 36 वर्ष पिता स्वर्गीय मुंसी अय्यूब महलगांव ओपी क्षेत्र के कुर्सेल गांव का रहने वाला था। बीते 5 जून की रात्रि अपनी सीमेंट सरिया बालू दुकान बंद कर उदाहाट से अपने घर कुर्सेल के लिए निकला था। कुर्सेल गांव के समीप घात लगाए अपराधियों ने सीमेंट-बालू कारोबारी की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी।
हत्या काफी क्रूरतापूर्ण की गई थी। संदेह ये जताया जाता है कि हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई है।जिस में
जोकीहाट महलगाँव थाना कांड संo-296/22 , 05/06/22 धारा-302/201/120(8)/84 भा.द.कि के प्राथमिकी नामजद अभियुक्त जहाँगीर पे० – स्व० अब्दुल रज्जाक.अता हसन पे०-स्व. अब्दुल रज्जाक.गुलफराज व गुलजफर, दोनों पे०- स्व. कुतुबुद्दीन चारों साकिन- कुर्सेल, वार्ड नम्बर तीन
थाना. महलगांव ओ.पी. के विरुद्ध विधिवत माननीय न्यायलय से निर्गत धारा 824. प्र. सं. के तहत इश्तिहार का तामिला गाँव में धूम-घूमकर ढोल बजाकर किया गया। अभियुक्तों के घर बाहर इश्तिहार लगाया गया।
वही थाना अध्यक्ष मो गुलाम शहबाज आलम ने बताया कि आरोपियों की पकड़ धकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही हैं ,लेकिन सारे आरोपी अपने घर छोड़ कर फरार है। अब न्यायलय के तरफ से इश्तिहार चिपकाया गया हैं। उस के बाद कुर्की जब्ती की कार्यवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार से रोजगार मांगना, अब लोकतंत्र के लिए अच्छी संकेत,,,,, राम नारायण विश्वास

Fri Aug 26 , 2022
सरकार से रोजगार मांगना, अब लोकतंत्र के लिए अच्छी संकेत,,,,, राम नारायण विश्वासअररियास्वतंत्र विचारक सह राजद नेता राम नारायण विश्वास ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एक सवाल के जवाब में कहा कि अब लोग व मीडिया सरकार से रोजगार मांग रहे हैं, मेरे समझ से या लोकतंत्र के लिए […]

You May Like

advertisement