कुवि स्थित लोकल ऑडिट में संयुक्त निदेशक ने दिलाई जागरूक मतदाता शपथ

कुवि स्थित लोकल ऑडिट में संयुक्त निदेशक ने दिलाई जागरूक मतदाता शपथ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 25 जनवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्थित लोकल ऑडिट विभाग में बुंधवार को 13 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर ऑडिट विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. चांदराम भुक्कल ने ऑडिट विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जागरूक एवं निष्पक्ष होकर मतदान करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि यह दिन नागरिकों को उनके कर्तव्यों को याद दिलाया जाता है. क्योंकि हर नागरिक का वोट नव भारत का निर्माण में सहायक है क्योंकि भारत की तरक्की और विकास वोटरों के एक-एक वोट से तय होता है। इसलिए एक देश के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हर किसी को निष्पक्ष होकर मतदान करना चाहिए।
उन्होंने कहा भारत की छवि पूरे विश्व में एक बडे़ एवं सफल लोकतांत्रिक देश के रूप चिन्हित है। इसलिए प्रत्येक नागरिक का कर्त्तव्य है कि वह देश की लोकतांत्रिक परंपराओं को अपनाते हुए, निर्भिक एवं स्वतंत्र, निष्पक्ष होकर चुनाव की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए सफल लोकतंत्र के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
इस अवसर पर सीनियर ऑडिटर शिव कुमार, ऑडिटर भूपिन्द्र सिंह, ललित कुमार, प्रमोद कुमार, लखविन्द्र, हंसी बठला, रेनू सैनी तथा स्टेनो गीता ने जागरूक मतदाता की शपथ ली।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा गणतंत्र दिवस, बसंत पंचमी एवं वीर बालक हकीकत राय के बलिदान दिवस के उपलक्ष में किया गया कार्यक्रम का आयोजन</em>

Thu Jan 26 , 2023
दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा गणतंत्र दिवस, बसंत पंचमी एवं वीर बालक हकीकत राय के बलिदान दिवस के उपलक्ष में किया गया कार्यक्रम का आयोजन फिरोजपुर 26 जनवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान द्वारा दिव्य ज्योति नगर स्थित संस्थान के स्थाई आश्रम में गणतंत्र दिवस, बसन्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement